Photo Leak! लुक में बहुत शानदार लग रहा है Nokia नया स्मार्टफोन, तीन कैमरे से लैस

News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 9:22 AM IST
Photo Leak! लुक में बहुत शानदार लग रहा है Nokia नया स्मार्टफोन, तीन कैमरे से लैस
Techmesto नाम के एक टिप्सटर ने अपनी वेबसाइट पर नोकिया 7.2 की लाइव फोटो (Photos) शेयर की हैं. फोटो देखें और जानें कैसा होगा नया फोन....

Techmesto नाम के एक टिप्सटर ने अपनी वेबसाइट पर नोकिया 7.2 की लाइव फोटो (Photos) शेयर की हैं. फोटो देखें और जानें कैसा होगा नया फोन....

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2019, 9:22 AM IST
  • Share this:
नोकिया 7.2 (Nokia  7.2) को लेकर कई दिनों से अफवाहें आ रही हैं. हाल ही में लीक हुए इसके डिज़ाइन के बाद अब इसकी रियल फोटो लीक हुई है. Techmesto नाम के एक टिप्सटर ने अपनी वेबसाइट पर नोकिया 7.2 की लाइव फोटो (Photos) शेयर की है. फोटो को देखें तो इसके डिज़ाइन का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. लीक हुई फोटो के मुताबिक नोकिया 7.2 हैंडसेट ब्लू- ग्रीन (या क्रेयॉन) कलर में उपलब्ध कराया जाएगा.

इसके अलावा हाल ही में यह भी पता चला था कि रूसी मार्केट में नोकिया 7.2 का डुअल सिम वेरिएंट आएगा. इसका मॉडल नंबर TA-1196 था. नोकिया पॉवर यूज़र की एक रिपोर्ट में TA-1178 मॉडल नंबर वाले फोन को नोकिया 7.2 के सिंगल सिम वेरिएंट बताया गया था. इस वेरिएंट में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दी गई है. (ये भी पढ़ें- WhatsApp पर आ रहा है एक ऐसा इंट्रेस्टिंग फीचर जिसका था सबको इंतज़ार)

techmesto पर लीक हुई फोटो


साथ ही Nokiapoweruser पर Nokai 7.2 की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी, जिसके मुताबिक, डिवाइस के बेक में सर्कुलर केमरा मॉड्यूल का फीचर हो सकता है. लीक हुई इमेज से यह पता चला है कि थिन लाइन फोन में सर्कुलर कैमरा तीन सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ आएगा. इसके अलावा फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर भी है.


 

नोकिया पॉवर यूज़र में छपी खबर में बताया गया है कि नोकिया 7.2 के केस को कई रिटेलर्स ने शेयर किया है. इसके अलावा Nokiapoweruser ने ये भी बताया कि नोकिया 7.2 का डिज़ाइन लगभग नोकिया 6.2 की तरह ही होगा. इसके अलावा ट्रिपल कैमरा सेट अप के ठीक नीचे फिंगर प्रिंट सेंसर है, जिसे लीक इमेज में देखा जा सकता है. . (ये भी पढ़ें- लॉन्च से पहले Xiaomi के इस फोन को लेकर दीवानगी, 1 दिन में 10 लाख से ज्यादा हुए प्री-रजिस्ट्रेशन)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...