Nokia 7.2 की फोटो लीक, स्लिम डिज़ाइन और सर्कुलर कैमरै के साथ आएगा फोन

Nokia 7.2 की फोटो लीक, स्लिम डिज़ाइन और सर्कुलर कैमरै के साथ आएगा फोन
नोकिया 7.2 की फोटो लीक हो गई है.

एचएमडी ग्लोबल ने पहले ही यह घोषणा की थी कि यह अपने नए फोन के बारे में आईएफए(IFA) 2019 की शुरुआत से ठीक एक दिन पहले 5 सितंबर को बताएगी. मगर उससे पहले ही नोकिया 7.2 का डिज़ाइन देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 10:26 AM IST
  • Share this:
एचएमडी ग्लोबल(HMD Global) के आने वाले स्मार्टफोन नोकिया 7.2 की तस्वीरें लीक हो गई हैं. नोकिया पावर यूज़र (Nokiapoweruser) पर फोन की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसके मुताबिक, डिवाइस के बेक में सर्कुलर केमरा मॉड्यूल का फीचर हो सकता है. कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने पहले ही यह घोषणा की थी कि यह अपने नए फोन के बारे में आईएफए(IFA) 2019 की शुरुआत से ठीक एक दिन पहले 5 सितंबर को बताएगी. मगर उससे पहले ही नोकिया 7.2 का डिज़ाइन देखा जा सकता है.

लीक हुई इमेज से यह पता चला है कि थिन लाइन फोन में सर्कुलर कैमरा तीन सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ आएगा. इसके अलावा फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. (ये भी पढ़ें- बदल गया WhatsApp का नाम, जल्द आपके फोन में दिखेगा ऐसा)

नोकिया 7.2 की लीक हुई फोटो




नोकिया पावर यूज़र में छपी खबर में बताया गया है कि नोकिया 7.2 के केस को कई रिटेलर्स ने शेयर किया है. इसके अलावा Nokiapoweruser ने ये भी बताया कि नोकिया 7.2 का डिज़ाइन लगभग नोकिया 6.2 की तरह ही होगा. इसके अलावा ट्रिपल कैमरा सेट अप के ठीक नीचे फिंगर प्रिंट सेंसर है, जिसे लीक इमेज में देखा जा सकता है.  (ये भी पढ़ें- भूल गए हैं फोन का Lock PIN या Pattern, तो मिनटों में आसानी से करें Unlock)
नोकिया 7.2 में 6.3 इंच या उससे बड़ा डिस्प्ले हो सकता है.


FCC  सर्टिफिकेशन ने पहले ही खुलासा करते हुए बताया था कि Nokia 6.2  और Nokia 7.2 में 6.3 इंच या उससे बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है. साथ ही इस बात का भी हिंट दिया गया कि ये दोनों फोन स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं. ये दोनों स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किए जाएंगे, जिसमें 120 डिग्री का वाइड एंगल लेंस दिया जाएगा.

फोनएरिना ने शनिवार को रिपोर्ट किया कि अगले महीने में तीन नए स्मार्टफोन्स के आने की उम्मीदें है. इसमें नोकिया 5.2, नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 शामिल है, जिनकी बिक्री घोषणा के कुछ हफ्ते बाद शुरु होनी थी.  (ये भी पढ़ें- JioTV अपडेट, अब HD चैनल देखने के साथ-साथ मिलेगा इस खास फीचर का मज़ा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading