पहली बार इस खास फीचर के साथ होगा लॉन्च Nokia का अगला स्मार्टफोन! जानकारी लीक

पहली बार इस खास फीचर के साथ होगा लॉन्च Nokia का अगला स्मार्टफोन! जानकारी लीक
ट्विटर पर Nokia के नए फोन की जानकारी लीक हो गई है...

ट्विटर पर Nokia के नए फोन की जानकारी लीक हो गई है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 28, 2019, 10:21 AM IST
  • Share this:
HMD Global के आने वाले स्मार्टफोन Nokia 8.2 के स्पेसिफिकेशन ट्वीटर पर लीक हो गए हैं. नया स्मार्टफोन Nokia 8.1 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है. बताया गया है कि नोकिया ब्रांड के इस नए फोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरा और एंड्रॉयड Q आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ पेश किया जाएगा. अगर ऐसा हुआ तो ये कंपनी का पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा. इससे पहले कंपनी ने पंच होल कैमरे का इस्तेमाल किया है, मगर पॉप-सेल्फी कैमरे वाला ये पहला फोन होगा.

टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर पर Nokia 8.2 फोन की जानकारी शेयर की है, जिसमें दावा किया गया है कि नोकिया 8.2 स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. इसके साथ ही फोन एंड्रॉयड Q और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा. (ये भी पढ़ें- यूज़र्स को तोहफा! नई ऐप ला रहा है WhatsApp, बदल जाएगा चैट में बहुत कुछ)

ishan aggarwal twitter




बता दें कि गूगल अभी एंड्रॉयड क्यू की टेस्टिंग कर रही है वैसे तो बाज़ार में कई स्मार्टफोन्स मौजूद हैं, जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है, मगर नोकिया के फोन में ये पहली बार दिया जाएगा.
नोकियो 9 pureview है 5 कैमरे वाला फोन
HMD ग्लोबल ने हाल ही में भारत में अपना पांच कैमरे वाला स्मार्टफोन Nokia 9 PureView लॉन्च किया है . Nokia 9 PureView दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसके रियर में 5 कैमरे दिए गए हैं. कंपनी ने इस फोन की कीमत 49,999 रुपये रखी है. Nokia के इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच का क्वॉड HD+ POLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1440x2960 पिक्सल है. (ये भी पढ़ें- Youtube वीडियोज़ से 6 साल की लड़की ने कमाए 55 करोड़ रुपये, खरीदी पूरी बिल्डिंग)



फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. Nokia 9 PureView में 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. पावर के लिए फोन में वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 3,320 mAh की बैटरी दी गई है. इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading