लाइव टीवी

अब नोकिया के इस फीचर फोन में चला सकेंगे WhatsApp, शुरू हुई सर्विस

News18Hindi
Updated: April 3, 2019, 10:58 AM IST
अब नोकिया के इस फीचर फोन में चला सकेंगे WhatsApp, शुरू हुई सर्विस
आप इस फोन में ऐपस्टोर से वॉट्सऐप डाउनलोड कर इस्तेमाल कर सकते हैं...

आप इस फोन में ऐपस्टोर से वॉट्सऐप डाउनलोड कर इस्तेमाल कर सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2019, 10:58 AM IST
  • Share this:
मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस- 2018 में एचएमडी ग्लोबल ने अपना फीचर फोन Nokia 8110 को कलर डिस्प्ले, 4जी कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, रियर मॉडर्न फीचर्स के साथ लॉन्च किया था. KaiOS ओपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च हुए इस फोन में Facebook, Google Search, Google Maps और Google Assistant जैसे फीचर्स का सपोर्ट था और अब कंपनी ने इसमें WhatsApp का भी सपोर्ट देने का ऐलान किया है.

इसको लेकर इंडिया, एचएमडी ग्लोबल के वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड अजय मेहता ने कहा कि हमें इस बात की बेहद खुशी है कि पूरे विश्व में सबसे पहले भारत के यूजर्स को Nokia 8110 में WhatsApp का सपोर्ट मिलेगा. इस फोन में WhatsApp का सपोर्ट इसके यूजर्स को और प्रभावी ढंग से बात करने का मौका देगा.

ये भी पढ़ेंः Airtel का जबरदस्त ऑफर, ग्राहकों को फ्री में दे रहा है 4G हॉटस्पॉट डिवाइस!

ऐसे करें वॉट्सऐप डाउनलोड

अगर आपके पास बनाना फोन (Nokia 8110) है तो वॉट्सऐप डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले ऐप मेन्यू में जाना होगा. इसके बाद साइड में जाकर सोशल सेक्शन को ओपन करें. यहां आपको वॉट्सऐप दिखेगा उसे सिलेक्ट करें और उसे इंस्टॉल करें. इसके बाद अपने नंबर से लॉगिन करें और वॉट्सऐप पर बात करें.

ये भी पढ़ें: Google ने रिमूव किए डेटा चुराने वाले 200 ऐप्स, कहीं आपके फोन में तो नहीं है इंस्टॉल?

Nokia 8110 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
Loading...

Nokia 8110 स्नैपड्रैगन 205 SoC से पावर्ड है और इसमें 512MB RAM और 4GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. micro SD कार्ड के जरिए आप इसके स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं. इसके अलावा इसमें 2.4 इंच का TFT स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 240×320 पिक्सल है. कैमरे की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और पावर देने के लिए 1500mAh की बैटरी दी गई है. भारत में इस फोन की कीमत 4,999 रुपये है.

Mi Fan Festival: अब सिर्फ 1 रुपये में खरीद सकेंगे Redmi Note 7 Pro, ये है तरीका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2019, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...