Nokia की 43 इंच वाली शानदार SmartTV पर आज है ऑफर, मिलेगी Dolby साउंड क्वालिटी और बहुत कुछ...

Nokia की 43 इंच वाली शानदार SmartTV पर आज है ऑफर, मिलेगी Dolby साउंड क्वालिटी और बहुत कुछ...
Nokia की 43-inch वाली SmartTV आज फ्लैश सेल में मिल रही है.

इस स्मार्ट टीवी में कई खास फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें से सबसे खास डॉल्बी साउंड क्वालिटी है...आइए जानते हैं सेल में मिल रहे ऑफर्स के बारे में...

  • Share this:
नोकिया (Nokia) की 43 इंच की खूबसूरत डिज़ाइन वाली TV को आज फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया गया है. सेल फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है. इस स्मार्ट टीवी में कई खास फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें से सबसे खास डॉल्बी साउंड क्वालिटी है. नोकिया ने अपने नए 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी (Smart TV) की कीमत 31,999 रुपये रखी है, लेकिन आज इस एंड्रॉयड 9 OS पर चलने वाली टीवी को ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं इस Smart TV की खासियत और इसपर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

मिल रहे हैं ये ऑफर
फ्लिपकार्ट पर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. अगर आप टीवी खरीदने के लिए HSBC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो इसपर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा, वहीं रूपे डेबिट कार्ड पर 30 रुपये की छूट का ऑफर मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-  21 हज़ार से ज़्यादा सस्ता हो गया है Samsung का 3 कैमरे वाला महंगा फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन)
Nokia की स्मार्टTV की सेल फ्लिपकार्ट पर चल रही है.
Nokia की स्मार्टTV की सेल फ्लिपकार्ट पर चल रही है.




43 इंच की स्मार्ट TV में कई खासियत
नोकिया के इस नए 43 इंच वाले टीवी में 4K LED UHD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 3840 × 2160 पिक्सल है. टीवी एंड्रॉयड 43 इंच बिल्ट-इन क्रोम-कास्ट के साथ आता है. टीवी में दमदार साउंड आउटपुट के लिए JBL ऑडियो दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-  Alert! आपके फोन के लिए खतरनाक है ये 25 Apps; गूगल ने हटाया, आप भी कर दें डिलीट)

नोकिया स्मार्ट टीवी में 1 गीगाहर्ट्ज का प्योर एक्स क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम + 16 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया है. इस स्मार्ट टीवी में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3X एचडीएमआई जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

मिलेगा नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम का एक्सेस
इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी5 और यूट्यूब ऐप का एक्सेस दिया गया है.  इतना ही नहीं नोकिया की इस स्मार्ट TV में गूगल प्ले-स्टोर की सुविधा दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading