होम /न्यूज /तकनीक /Nokia के 3GB रैम वाले बेहद ही सस्ते फोन की प्री-बुकिंग हुई शुरू! HD डिस्प्ले के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर

Nokia के 3GB रैम वाले बेहद ही सस्ते फोन की प्री-बुकिंग हुई शुरू! HD डिस्प्ले के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर

17 सितंबर को रिलीज होगा Nokia C3

17 सितंबर को रिलीज होगा Nokia C3

Nokia C3 में 2GB व 3GB रैम के साथ 32GB इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है. इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3,040mAh की बैटरी दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia अपने लेटेस्ट हैंडसेट Nokia C3 को देश में 17 सितंबर को रिलीज करने वाला है. कंपनी ने Nokia C3 के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. नोकिया सी3 को ऑफिशल Nokia Shop से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है. बता दें कि Nokia C3 को अगस्त महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था. यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन नॉर्डिक ब्लू और सैंड कलर में उपलब्ध है. फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है जो ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है.

    कीमत
    Nokia C3 2GB रैम वेरियंट वाले की कीमत 7,499 रुपये है जबकि 3GB रैम वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

    कैमरा
    फोटोग्राफी के लिए 8-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा, 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा के साथ रियर फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है. फोन को पावर देने के लिए 3040mAh बैटरी है. कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802.11 बी / जी / एन, 4 जी, ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस / ए-जीपीएस, एक 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : Oppo A32 हुआ लॉन्च! कम कीमत में मिल रहा ट्रिपल रियर कैमरा और 5,000mAh बैटरी

    Nokia 5.3
    नोकिया 5.3 को भी इसी महीने लॉन्च किया जाना है. साथ ही एंट्री लेवल फोन नोकिया 1.3 को लेकर भी काफी चर्चा है, लेकिन कंपनी ने इन फोन को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है. नोकिया मोबाइल इंडिया ने नए फोन की फोटो ट्वीट की है. साथ ही ‘कमिंग सून’ टैगलाइन के साथ इसकी जल्‍द लॉन्‍चिंग की जानकारी दी है. इंटरनैशनल मार्केट में इस फोन को पहले ही लॉन्‍च किया जा चुका है, जहां इसकी कीमत 189 यूरो (करीब 16 हजार रुपये) है. भारत में भी नोकिया 5.3 की कीमत लगभग इतनी ही रहने की उम्‍मीद है.

    Tags: 5G Smartphone, Nokia, Smartphone sale

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें