Nokia की SmartTV की फोटो आई सामने, पहली बार किसी TV में मिलेगा ऐसा फीचर

Nokia की SmartTV की फोटो आई सामने, पहली बार किसी TV में मिलेगा ऐसा फीचर
File Photo

नोकिया (Nokia) की नई TV 55-इंच की होगी, जिसका रेजोलूशन 4K का दिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक यह टीवी एंड्रॉयड 9.0 Pie OS पर काम कर सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 9:08 AM IST
  • Share this:
नोकिया (Nokia) जल्द ही अपनी पहली स्मार्ट टीवी (nokia smart tv) लाने की तैयारी में है. कुछ समय पहले खबर आई थी कि TV बाज़ार में एंट्री करने के लिए कंपनी ने फ्लिपकार्ट (partnership) के साथ पार्टनरशिप की है. अब इस टीवी की पहली फोटो सामने आ गई है. डिजिट.इन पर छपी खबर के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने यह कंफर्म किया है कि यह टीवी JBL Audio के साथ आएगी. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले JBL ने किसी TV में अपना साउंड सिस्टम नहीं दिया है और Nokia TV के साथ यह स्मार्ट टीवी के जगत में भी कदम रखेगा.

दी गई फोटो में JBL लिखा साफ नज़र आ रहा है यानी कि इस टीवी में ग्राहकों को JBL के स्पीकर्स मिलेंगे. इसके अलावा यह डॉल्बी ऑडियो और DTS TruSurround से भी लैस होगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि Nokia की पहली TV को दिसंबर की शुरुआती हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा.

(ये भी पढ़ें-Google बंद कर रहा है अपनी ये सर्विस, सिर्फ इस दिन तक कर सकेंगे इस्तेमाल)




मिलेंगे यह फीचर्स
इसके अलावा Flipkart ने इस टीवी के कुछ और बेहतरीन फीचर्स के बारे में भी बताया है. नोकिया की आने वाली TV में क्लियर वोकल टोन्स और मिनिमल हार्मोनिक डिस्टोर्शन भी दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें-बदल गया WhatsApp का डिजाइन, Photos में देखें ऐप का नया लुक)

इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो नोकिया की नई TV 55-इंच की होगी, जिसका रेजोलूशन 4K का दिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक यह टीवी एंड्रॉयड 9.0 Pie OS पर काम कर सकती है. इसके अलावा लीक हुई खबरों की माने तो इस टीवी की इंटेलिजेंट डिमिंग टेक्नॉलजी के साथ आने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading