नोकिया भारत में ला रही है ये नया फोन, इस तारीख को होगा लॉन्च

नोकिया भारत में ला रही है ये नया फोन, इस तारीख को होगा लॉन्च
Nokia 6.1 Plus, नोकिया X6 का ग्लोबल वैरिएंट है, जिसे हाल में चीन में लॉन्च किया गया था.

21 अगस्त को होने वाली इवेंट में कंपनी Nokia 6.1 Plus के साथ Nokia 9 भी लॉन्च कर सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2018, 3:18 PM IST
  • Share this:
नोकिया (Nokia) के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी HMD ग्लोबल भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी 21 अगस्त को भारत में नया फोन लॉन्च करेगी. खबरें हैं कि कंपनी Nokia 6.1 Plus (नोकिया 6.1 प्लस) लॉन्च करेगी. Nokia 6.1 Plus, नोकिया X6 का ग्लोबल वैरिएंट है, जिसे हाल में चीन में लॉन्च किया गया था. नोकिया ने Twitter के जरिए अपने इस बहु-प्रतीक्षित फोन की लॉन्चिंग के बारे में बताया है.

Nokia 6.1 Plus के साथ कंपनी लॉन्च कर सकती है Nokia 9
कंपनी ने ट्वीट में बताया है, 'हम मंगलवार, 24 अगस्त 2018 को नोकिया के बहु-प्रतीक्षित फोन में से की इवेंट को बेहद उत्साहित हैं. अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहिए.' हालांकि, नोकिया ने अधिकारिक रूप से Nokia 6.1 Plus के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है. कंपनी ने संकेत दिया है कि 21 अगस्त को होने वाली इस इवेंट में एक से ज्यादा स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं. अगर खबरों पर भरोसा किया जाए तो कंपनी Nokia 6.1 Plus के साथ फ्लैगशिप फोन Nokia 9 को भी इस इवेंट में लॉन्च कर सकती है.





कुछ ऐसा हो सकता है नोकिया 9
पिछले दिनों नोकिया 9 के फीचर लीक हुए हैं. खबरें हैं कि नोकिया 9 के पीछे तीन कैमरे हो सकते हैं. इस फोन में 41 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा होगा. साथ ही, 20 मेगापिक्सेल और 9.7 मेगापिक्सेल के दो और कैमरे हो सकते हैं. इससे पहले, Huawei Mate 20 Pro के पीछे (रियर) 3 कैमरे लगे थे. कुछ दूसरी रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Nokia 9 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है. यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से पावर्ड हो सकता है. नोकिया 9 में 6.1 इंच का QHD एमोलेड डिस्प्ले होगा. इस फोन में 8GB का रैम और 256GB का स्टोरेज हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज