Nokia ने लॉन्च किया केले के आकार का 4G फोन, WhatsApp और Youtube से है लैस

Nokia ने लॉन्च किया केले के आकार का 4G फोन, WhatsApp और Youtube से है लैस
नोकिया के इस फोन में नया स्नेक गेम भी दिया गया है.

Nokia का यह फोन बनाना येलो और ट्रेडिशनल ब्लैक कलर में 24 अक्टूबर से ऑफलाइन और ऑनलाइन नोकिया पार्टनर में मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2018, 2:36 PM IST
  • Share this:
Nokia ने एक नया फोन लॉन्च किया है. यह फोन केले के आकार का है. नोकिया ने इसे 'बनाना फोन' नाम दिया है. नोकिया का यह फोन Nokia 8110 4G है. नोकिया ने यह फोन पहले इस साल हुई मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया था. Nokia का यह फीचर फोन लेटेस्ट फीचर से लैस है. यह एक स्लाइडर फोन है. Nokia 8110 4G फोन KaiOS पर चलता है. नोकिया के इस फीचर फोन में यूजर्स WhatsApp, YouTube और Facebook भी चला सकेंगे. इसके अलावा, यूजर्स Google के Apps का इस्तेमाल भी इस फोन में कर पाएंगे.

नोकिया के इस फोन में है नया स्नेक गेम
खास बात यह है कि नोकिया के इस फोन में नया स्नेक गेम भी दिया गया है. इस फोन में 'स्लाइड टू ऑन्सर' और 'स्लाइड टू कैंसल' का भी फंक्शन है. यानी, फोन को स्लाइड करके आप कॉल का जवाब दे सकेंगे. भारत में Nokia 8110 4G की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है. यह फोन बनाना येलो और ट्रेडिशनल ब्लैक कलर में मिलेगा. यह फोन 24 अक्टूबर से ऑफलाइन और ऑनलाइन नोकिया पार्टनर से खरीदा जा सकेगा.


फोन में 512MB की रैम और 4GB का स्टोरेज


नोकिया ने इस फोन को सबसे पहले 1996 में लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इस 4G फोन को आकर्षक डिजाइन औऱ शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है. Nokia 8110 4G दो सिम वाला फोन है. इस स्मार्ट फीचर फोन में 2.45 इंच का कर्व्ड स्क्रीन डिस्प्ले है. नोकिया का यह फोन 1.1 गीगाहर्ट्ज ड्यूल कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 205 Soc से पावर्ड है. फोन में 512MB की रैम और 4GB का स्टोरेज है.



9 घंटे से ज्यादा का टॉकटाइम देता है ये फोन
नोकिया के इस फोन में LED फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं, इस फ्रंट में कोई कैमरा नहीं है. फोन में हॉटस्पॉट के साथ 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS, FM रेडियो, माइक्रो USB पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक है. फोन में 1,500 mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि VoLTE पर यह फोन 9 घंटे से ज्यादा का टॉकटाइम देता है. वहीं, इस फोन का 4G LTE स्टैंडबाय टाइम 25 दिन का है. इस फोन का वजन 117 ग्राम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज