Nokia का नया स्मार्टफोन TENAA साइट पर हुआ स्पॉट, कम बजट में मिल सकते हैं शानदार फीचर्स

Nokia का नया स्मार्टफोन TENAA साइट पर हुआ स्पॉट, कम बजट में मिल सकते हैं शानदार फीचर्स
सस्ता हो सकता है नोकिया का ये नया स्मार्टफोन

चीनी लिस्टिंग एजेंसी TENAA पर नोकिया के इस स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया है, जिसका मॉडल नंबर TA 1258 है. इस स्मार्टफोन के बारे में अभी कुछ जानकारी ही सामने आई हैं. नोकिया (Nokia) के इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच का डिस्प्ले होगा.

  • Share this:
नोकिया (Nokia) पिछले कुछ समय से कई नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो जल्द ही बाजार में देखने को मिल सकते हैं. नोकिया के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. नोकिया के अपकमिंग स्मार्टफोन को चीनी लिस्टिंग एजेंसी TENAA पर स्पॉट किया गया है, जिसका मॉडल नंबर TA-1258 है. साइट से इसकी कुछ ख़ास स्पेसिफिकेशन सामने आई हैं. हालांकि, इस स्मार्टफोन का नाम अभी पता नहीं चला है. वहीं, कंपनी ने भी अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी भी शेयर नहीं की है. आइए जानते हैं Nokia के इस स्मार्टफोन के बारे में...

साइट के मुताबिक, नोकिया का अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.99 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. जो 720x1440 पिक्सल के एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आएगा. इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट मिल सकता है. इस स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता 3040 एमएएच होगी. फोन बिना फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के आएगा. अगर साइज की बात करें तो नोकिया का यह स्मार्टफोन 159.6 x 77.5 x 8.5 एमएम साइज का होगा.

कैमरा
यूजर्स को इस अपकमिंग स्मार्टफोन के रियर में 8 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है. हालांकि, अभी तक अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है.
कीमत


नोकिया के अगामी स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है. लेकिन इन डिटेल्स को देखकर लगता है कि यह स्मार्टफोन किफायती कीमत यानी बजट सेगमेंट में लॉन्च होगा या फिर नोकिया (Nokia) इसे मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में भी लॉन्च कर सकती है, क्योंकि नोकिया के फोन अन्य कंपनियों के मुकाबले ज्यादा कीमत पर पेश किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें : Samsung ने लॉन्च किया बेहद सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A01 Core, जानें बेस्ट फीचर्स

नोकिया 2.4 स्मार्टफोन
पिछले हफ्ते नोकिया 2.4 स्मार्टफोन को गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था. यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ स्पॉट हुआ था. स्मार्टफोन में 2GB रैम और एंड्रॉयड 10 सपोर्ट मिलेगा. इसकी बैटरी पहले लॉन्च हुए नोकिया 2.3 से छोटी होगी. उस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी लगी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading