भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होंगी Nokia की दो दमदार SmartTV, इतनी है 32 और 50 इंच की कीमत

नोकिया की SmartTV दो साइज़ 32 इंच और 50 इंच में आएगी.
नोकिया की SmartTV दो साइज़ 32 इंच और 50 इंच में आएगी.

नोकिया की टीवी दो साइज़ 32 इंच और 50 इंच में आएंगी, बता गया है कि इन दोनों SmartTVs को 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 11:15 AM IST
  • Share this:
नोकिया की नई SmartTV को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही था, और अब कंपनी ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर कंफर्म कर दिया है कि Nokia SmartTVs को 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि इसे पिछले साल अगस्त में बीआईएस ने सर्टिफाइड किया था. अब नोकिया ने अपनी वेबसाइट पर टीज़र जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि टीवी Onkyo स्पीकर्स से लैस होंगी. बताया गया है कि नोकिया की टीवी दो साइज़ 32 इंच और 50 इंच में आएंगी.

नोकियापावरयूज़र की रिपोर्ट के मुताबिक 32 इंच की नोकिया स्मार्ट टीवी फुल HD रेजोलूशन के साथ आएगी, और इस तरह के डिस्प्ले वाली ये नोकिया की पहली ऐसी स्मार्ट टीवी हो सकती है. कीमत की बात करें तो नोकिया के 43 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत 31,999 रुपये रखी गई थी, तो इस हिसाब से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आने वाली 32 इंच की टीवी करीब 21,999 रुपये में लॉन्च की जा सकती है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू ऑफर! इस सस्ते प्लान में मिल रहा है 6GB एक्सट्रा डेटा, कॉलिंग समेत फ्री में पाएं ये सर्विस)



ऐसे होंगे 50 इंच टीवी के फीचर्स
वहीं 50 इंच की नोकिया स्मार्ट टीवी की बात करें तो इसकी कीमत 36,999 रुपये में लॉन्च हो सकती है. माना जा रहा है कि ये टीवी JBL स्पीकर्स के साथ आएगी. साथ ही इसमें इंटेलिजेंट डिमिंग, DTS TruSurround और Dolby Audio फीचर्स के साथ पेश की जा सकती है. ये टीवी गूगल के एंड्रॉयड OS पर काम करेगी, और साथ ही इसमें गूगल असिस्टेंट का वॉइस कमांड भी दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- लॉन्च से पहले लीक हुई Apple iPhone 12 के चारों फोन की कीमत, जानें Mini iPhone का दाम भी)

बता दें कि फिलहाल भारत में नोकिया की 32 हज़ार से लेकर 65 हज़ार रेंज तक की स्मार्ट टीवी मौजूद हैं . कंपनी ने पिछले 6 महीने में 43 इंच और 65 इंच के दो टीवी लॉन्च किए हैं, जिसे ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. माना जा रहा है कि नोकिया के अपकमिंग स्मार्ट टीवी भी लॉन्च होने के बाद फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज