6 जून को भारत में लॉन्च होगा Nokia का ये स्मार्टफोन, वीडियो में सामने आई खासियत

6 जून को भारत में लॉन्च होगा Nokia का ये स्मार्टफोन, वीडियो में सामने आई खासियत
File Photo

Nokia Mobile ने ट्विटर पर एक टीज़र जारी किया है, जिसमें कंपनी ने कैमरा हाइलाइट किया है और टैगलाइन लिखा है, 6 जून 2019 को चीज़ो को नई लाइट में देखें #GetAhead.

  • Share this:
नोकिया जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. Nokia Mobile ने ट्विटर पर एक टीज़र जारी किया है, जिसमें कंपनी ने कैमरा हाइलाइट किया है और टैगलाइन लिखा है, 6 जून 2019 को चीज़ो को नई लाइट में देखें #GetAhead. इसके अलावा नोकिया के एक और पोस्ट से खुलासा हुआ है कि नया फोन स्लीक डिज़ाइन के साथ आएगा.

नोकिया पावर यूज़र पर दी गई जानकारी के मुताबिक सिंगल कैमरे से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि आने वाला फोन Nokia 2.2 हो सकता है. इसके अलावा ये भी माना जा रहा है HMD ग्लोबल Nokia 6.2 और Nokia 5.2 जैसे बड़े स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है.  बता दें कि Nokia 2.2 को भारत के अलावा अन्य मार्केट में भी सर्टिफिकेशन मिल चुका है. (ये भी पढ़ें-Jio सिम यूज़र्स को 600 से ज़्यादा मुफ्त TV चैनल के साथ मिलती है ये खास सर्विस)


HMD Global इटली में एक ग्लोबल इवेंट आयोजित करने वाली है, जिसमें कंपनी नए फोन लॉन्च करेगी. ग्लोबल इवेंट में कंपनी के Nokia X71 को पेश किए जाने की भी उम्मीद है. इस फोन को अप्रैल महीने में ताइवान में लॉन्च किया गया था.



Nokia twitter


Nokia 2.2 या Nokia Wasp की बात करें तो इसे यूएस एफसीसी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया था. यह 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. फोन का डाइमेंशन 145.96x70.56 मिलीमीटर होगा. (ये भी पढ़ें- कोई फोन मांगे तो पहले बदल लें ये एक Setting, कोई नहीं कर पाएगा ताक-झांक)

कंपनी ने Nokia X71 मे 6.39 इंच का FHD+ Pure डिस्प्ले उपलब्ध कराया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 है. इसका डिस्प्ले पंच-होल के साथ आता है. यह वर्टिकल कैमरा सेटअप ग्लास बैक डिजाइन के साथ पेश किया गया है. यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है. साथ ही इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फिलहाल 6 जून को कौन सा फोन लॉन्च किया जाएगा, इस बात की कोई जानकारी नहीं है.

- दोस्तों की WhatsApp Story आपके Phone में यहां होती है Save, ऐसे करें डाउनलोड
-WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading