नोकिया ला रही है 3 नए स्मार्टफोन, इस तारीख को होंगे लॉन्च

नोकिया ला रही है 3 नए स्मार्टफोन, इस तारीख को होंगे लॉन्च
कंपनी ने लॉन्च किए जाने वाले स्मार्टफोन के नामों का खुलासा नहीं किया है.

खबरें हैं कि कंपनी इस इवेंट में Nokia 8.1, Nokia 2.1 Plus और Nokia 9 लॉन्च कर सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2018, 2:42 PM IST
  • Share this:
Nokia ब्रांड के मोबाइल बनाने वाली कंपनी HMD ग्लोबल ने 2018 में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. हालांकि, इस साल के लिए कंपनी का पिटारा अभी खाली नहीं हुआ है. कंपनी ने एक और हार्डवेयर इवेंट की घोषणा की है. यह इवेंट 5 दिसंबर को दुबई में होने जा रही है. HMD ग्लोबल के जूहो सरविकास ने #ExpectMore इवेंट के बारे में जानकारी दी है. इस इवेंट में कंपनी तीन स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. हालांकि, कंपनी ने लॉन्च किए जाने वाले स्मार्टफोन के नामों का खुलासा नहीं किया है.

Nokia लॉन्च कर सकती है ये मोबाइल फोन
ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इस इवेंट में Nokia 8.1, Nokia 2.1 Plus और Nokia 9 लॉन्च कर सकती है. HMD ग्लोबल के चीफ प्रॉडक्ट ऑफिसर सरविकास ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए लॉन्च इवेंट की पुष्टि की है. उन्होंने #ExpectMore कैप्शन के साथ एक टीजर इमेज भी पोस्ट की है. कंपनी ने 5 दिसंबर को लॉन्च किए जाने वाले हैंडसेट की घोषणा नहीं की है. सरविकास ने जो इमेज पोस्ट की है, उससे संकेत मिलता है कि दो स्मार्टफोन में डिस्प्ले नॉच होगा. पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द लॉन्च होने वाले Nokia 8.1 में नॉच होगा. इसके अलावा, Nokia 7.1 Plus को भी अभी ग्लोबली लॉन्च नहीं किया गया है.





Nokia 2.1 Plus  भी हो सकता है लॉन्च
इसके अलावा, इवेंट में Nokia 2.1 Plus को भी लॉन्च किया जा सकता है. यह स्मार्टफोन भी नॉच के साथ लॉन्च किया जा सकता है. टीजर इमेज में जो स्मार्टफोन बिना नॉच के दिख रहा है, वह नोकिया 9 हो सकता है. इससे पहले आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पेंटा-कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन बिना डिस्प्ले नॉच के आएगा. हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nokia 9 एंड्रॉयड 9 Pie पर चलेगा. इस स्मार्टफोन में 6.01 इंच के डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन हो सकता है. इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB का इनबिल्ट स्टोरेज हो सकता है. इस स्मार्टफोन में सिंगल और ड्यूल सिम ऑप्शन हो सकता है. इस स्मार्टफोन में 4,150 mAh की बैटरी हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज