6000mAh बैटरी पावर वाला सस्ता स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, मिलेंगे कई खास फीचर्स

6000mAh बैटरी पावर वाला सस्ता स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, मिलेंगे कई खास फीचर्स
Infinix Smart 4 Plus एक बजट फोन के रूप में पेश किया जा सकता है.

इस फोन को 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर जारी किए गए टीज़र में फोन के कुछ फीचर्स का पता चल गया है, जिसमें से एक इसकी 6000mAh की बैटरी है.

  • Share this:
भारत में तेजी से अपनी पकड़ बनाने वाली हॉन्ग-कॉन्ग की कंपनी इनफिनिक्स आज (21 जुलाई) नया फोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी भारत में आज सबसे बड़ी बैटरी वाले बजट फोन इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस (Infinix Smart 4 Plus) को पेश करने के लिए तैयार है.  इस फोन को 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर जारी किए गए टीज़र में फोन के कुछ फीचर्स का पता चल गया है, जिसमें से एक इसकी बैटरी है.

टीज़र से इस बात का भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा, और बिक्री के लिए इसी प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा.

6000mAh की दमदार बैटरी
फोन के सबसे खास फीचर्स की बात करें तो शायद फोन की बैटरी के साथ-साथ इसकी कम कीमत भी होगी. Infinix smart 4 plus में 6000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी. इसको लेकर कंपनी का दावा है कि ये 23 घंटे की वीडियो प्लेबैक, 44 घंटे के प्लेबैक और 31 दिन के स्टैंडबाई टाइम के साथ आएगी.
बाकी फोन के डिस्पले के बारे में कंफर्म हुआ है कि इसमें 6.82 इंच का ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा.इसके अलावा लीक रिपोर्ट के मुताबिक, इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है. साथ ही यूज़र्स को इस फोन में 3 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिल सकता है.(ये भी पढ़ें- Redmi Note 9: सिर्फ 11,999 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ 5 कैमरे वाला फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन)




फोन की कीमत को लेकर भी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी है, जिसके मुताबिक, इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन को हमेशा की तरह बजट कीमत में पेश किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि इसे 15 हज़ार रुपये से कम में लॉन्च किया जा सकता है.

सैमसंग भी ला रहा है 6000mAh बैटरी वाला फोन
जानकारी के लिए बता दें कि भारत में 6000mAh की बैटरी वाले फोन बहुत कम हैं. हाल ही में कंफर्म हुआ है कि साउथ कोरियन दिग्गज कंपनी सैमसंग 30 जुलाई को गैलेक्सी M31s लॉन्च करने जा रही है, जिसमें भी 6000mAh की बैटरी दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज