होम /न्यूज /तकनीक /Nothing Ear Stick की लॉन्चिंग आज, दो कलर में यूनीक डिज़ाइन के साथ आएगा ये ईयरबड

Nothing Ear Stick की लॉन्चिंग आज, दो कलर में यूनीक डिज़ाइन के साथ आएगा ये ईयरबड

Nothing Ear Stick की लॉन्चिंग आज है.

Nothing Ear Stick की लॉन्चिंग आज है.

Nothing Ear Stick की लॉन्चिंग भारतीय समय के हिसाब से 7:30 बजे शाम को शुरू होगी. ग्राहक इसकी लाइवस्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

इसमें हाफ-इन-ईयर डिज़ाइन है और ये काफी हद तक नथिंग ईयर (1) के जैसा लगता है.
इस ईयरबड में IP54 रेटिंग और AI सपोर्ट बेस मिलेगा.
थिंग कंपनी ने बताया है की इस दोनों ईयरबड का वज़न 4.4gm है.

नथिंग अपने दूसरे ऑडियो प्रोडक्ट Nothing Ear (Stick) को आज ग्लोबली लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस यूनीर ईयरबड की लॉन्चिंग भारतीय समय के हिसाब से 7:30 बजे शाम को शुरू होगी. ग्राहक इसकी लाइवस्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और वेबसाइट पर देख सकते हैं. कंपनी ने इस बात का खुलास पहले ही कर दिया था कि इसे फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

फिलहाल ऑफिशियल तौर पर इसकी कीमत का खुलासा नहीं हुआ है, और ही किसी लीक रिपोर्ट में इसके बारे में पता चला है. लेकिन कहा जा रहा है कि नथिंग ईयरबड्स (स्टिक) की कीमत 5,999 रुपये से कम हो सकती है. बता दें कि इससे पहले कंपनी ने नथिंग ईयर (1) को इतने ही कीमत में पेश किया था.

(ये भी पढ़ें-  Airtel Vs Jio: 100 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये धांसू प्लान, मिलते हैं कई फायदे….)

दो कलर में आएगा Nothing Ear (Stick)
ईयरबड की सबसे खास इसकी डिज़ाइन है, जो कि ट्रांसपेरेंट है. जारी हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ये TWS ईयरबड व्हाइट और रेड कलर ऑप्शन में आएगा. बता दें कि कंपनी की बाकी दोनों डिवाइस भी इन्हीं दो कलर में पेश की गई है.

लॉन्चिंग से पहले कंपनी इसके कुछ फीचर्स कंफर्म कर चुकी है. नथिंग ने बताया है कि इसका केस सिलेंडर के शेप में होगा, और इसे आसानी से जेब में रखा जा सकेगा. आने वाली इस ईयरबड्स में 350mAh बैटरी केस होगा और हर ईयरबड में 36mAh की बैटरी दी जाएगी. नथिंग कंपनी ने बताया है की इस दोनों ईयरबड का वज़न 4.4gm है.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp जैसे ही हैं ये 5 दमदार मैसेजिंग ऐप्स, चैटिंग के लिए मिलते हैं ज़बरदस्त फीचर्स)

मिलेगा AI सपोर्ट
इसके अलाव पहले आई रिपोर्ट से ये भी पता चला है कि नथिंग ईयरबड (स्टिक) में Bluetooth v5.2 सपोर्ट दिया जाएगा. इसके अलावा इस ईयरबड में IP54 रेटिंग और AI सपोर्ट बेस मिलेगा. इसमें हाफ-इन-ईयर डिज़ाइन है और ये काफी हद तक नथिंग ईयर (1) के जैसा लगता है, जिसे कंपनी द्वारा पिछले साल लॉन्च किया गया था.

Tags: Nothing Ear 1, Oneplus, Tech news, Tech news hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें