होम /न्यूज /तकनीक /नथिंग फोन (1) रिव्यू: कुछ कमियों के बावजूद काफी बेहतर है डिवाइस

नथिंग फोन (1) रिव्यू: कुछ कमियों के बावजूद काफी बेहतर है डिवाइस

नथिंग फोन (1)

नथिंग फोन (1)

नथिंग फोन (1) में बेशक कुछ बग हैं, लेकिन फिर भी यह एक डील ब्रेकर नहीं है. फोन में कई शानदार फीचर्स दिए गए है. इसमें दम ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नथिंग फोन (1) सबसे लेटेस्ट डिजाइन वाला डिवाइस है.
कंपनी ने अब तक इसके लिए कई अपडेट जारी किए हैं.
इसमें दमदार बैटरी और फोटोग्राफी के शानदार कैमरा दिया गया है.

नई दिल्ली. इस साल जुलाई के अंत में नथिंग फोन (1) ने स्मार्टफोन की दुनिया में तूफान ला दिया था. यह फोन सबसे लेटेस्ट डिजाइन वाला डिवाइस था. इसे दुनिभर से प्रशंसा मिली. तब से लेकर अब तक नथिंग ने फोन के लिए कई अपडेट जारी किए हैं, जो विभिन्न बगों को ठीक कर रहे हैं. हालांकि, बीच में एक कंपनी के लिए एक खराब दौर भी आया था जब उसने नथिंग फोन (1) स्मार्टफोन की कीमतों में इजाफा किया था. कीमते बढ़ोतरी को लेकर कंपनी को हर ओर से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

नथिंग फोन (1) में बेशक कुछ बग हैं, लेकिन फिर भी यह एक डील ब्रेकर नहीं है. फोन में कई शानदार फीचर्स दिए गए है. इसमें दमदार बैटरी, फोटोग्राफी के शानदार कैमरा, ट्रांसपेरेंट डिजाइन और बेहतरीन यूजर एक्सपीरियंस मिलता है.

कैसा है यूजर्स एक्सपीरियंस
रिलीज के बाद से अब तक नथिंग ने कुछ सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किए हैं. लॉन्च के बाद से, नथिंग ने फोन की बहुत सारी विशेषताओं को बहुत बेहतर बनाया है और कुछ नए फीचर्स को भी जोड़ा है. फोन में 6.55 इंच, 120 हर्ट्ज ओएलईडी डिस्प्ले भी खूबसूरती से भरा हुआ है,. यह एचडीआर के अतिरिक्त लाभ के साथ स्ट्रीमिंग सपोर्टिड वीडियो को बेहतर तरीके से दिखाता है.

यह भी पढ़ें- ट्वीट एडिट करने और अन्य फीचर्स का करना है इस्तेमाल, आज ही साइनअप करें Twitter Blue

परफोर्मेंस के लिए प्रोसेसर
क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट वर्तमान में सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर नहीं है, लेकिन यह काफी अच्छा प्रोसेसर है. यह काफी तेजीसे काम करता है और फोन भी बेहतर परफोर्मेंस देता है.

कैसी है फोन की बैटरी
बैटरी फोन का सबसे कमजोर हिस्सा रहा है. इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी लगभग एक दिन चलती है, जो अपने आप में खराब नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से यह बेहतर हो सकती है. कंपनी शायद आने वाले भविष्य के सॉफ़्टवेयर अपडेट के माध्यम से इसे ठीक कर सकती है. अच्छी बात यह है कि फोन को यूज करने के लिए आपको बार- बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती है.

यह भी पढ़ें- Nothing Phone1 में Android 13 क्लोज्ड बीटा की घोषणा, ओपन बीटा दो हफ्ते बाद आने की संभावना

फोन का कैमरा
नथिंग फोन (1) का कैमरा भी ठीक-ठाक है. हालांकि, इस तथ्य को नजरअंदाज करना मुश्किल है कि कंपनी अपने कैमरा एक्सपीरियंस में लगातार सुधार कर रही है. साथ ही कंपनी फोन की इमेज प्रोसेसिंग को भी बदल रही है. फोन अपने 50-मेगापिक्सेल प्राइमरी शूटर की मदद से टीक तस्वीरें शूट करता है. हालांकि, फोन का कैमरा रात के शॉट शानदार क्लिक करता है.

‘it’ फैक्टर
फोन का यूनीक ग्लिफ़ इंटरफेस फोन (1) को वर्तमान में सबसे आसानी से पहचाने जाने योग्य फ़ोन बनाता है. इस में कोई शक नहीं है कि स्मार्टफोन में कुछ बेहतरीन डिजाइन हैं. फोन के ग्लिफ़ में 900 एलईडी दी गई है, जो फोन को बेहतरीन लुक देते हैं. इसके अलावा फोन में मिलने वाले रिंगटोन्स भी बेहद यूनीक हैं.

Tags: Nothing Ear 1, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें