जियो पर अब अनलिमिटेड इंटरनेशनल कॉल के लिए देने होंगे सिर्फ 500 रुपये महीने

फिलहाल इतना सस्ता कॉल कोई कंपनी भारत में नहीं दे रही है. कंपनी के मुताबिक जियो पर इंटरनेशनल कॉल अब बाकी ऑपरेटर के मुकाबले 90 फीसदी सस्ती हो गई है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 12:53 PM IST
जियो पर अब अनलिमिटेड इंटरनेशनल कॉल के लिए देने होंगे सिर्फ 500 रुपये महीने
सबसे सस्ते कॉल रेट
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 12:53 PM IST
अब आप जितनी मर्जी चाहे विदेश में अपने रिश्तेदार और परिवारवालों से बात कर सकते हैं. जियो (Jio) ने इंटरनेशनल कॉल की दरों में भारी कटौती कर दी है. अब आप जियो की फिक्स्ड लाइन से सिर्फ 500 रुपये में महीने में अनलिमिडेट कॉल (Unlimited Call) कर सकते है. कंपनी ने इस धमाकेदार ऑफर का ऐलान रियालंस इंडस्ट्री की 42वीं एनुअल जनरल मीटिंग में किया.

सबसे सस्ते कॉल रेट्स
कंपनी के मुताबिक अब आपको अमेरिका और कनाडा में अनलिमिटेड कॉल करने के लिए सिर्फ 500 रुपये महीने देने होंगे. फिलहाल इतना सस्ता कॉल कोई कंपनी भारत में नहीं दे रही है. कंपनी के मुताबिक जियो पर इंटरनेशनल कॉल अब बाकी ऑपरेटर के मुकाबले 90 फीसदी सस्ती हो गई है.

अगले महीने लॉन्च होगा जियो फायबर

एनुअल जनरल मीटिंग में कंपनी ने ये भी कहा कि जियो फायबर का कमर्शिल लॉन्च 5 सितंबर से किया जाएगा. इसके तहत 100mbps से 1ggbps की स्पीड होगी. जियो फायबर का प्लान 700 रुपये से शुरू होगा. जियो फायबर के प्रिमियम ग्राहक रीलीज़ पर फिल्म भी देश सकेंगे.



माइक्रोसॉफ्ट और जियो साथ-साथ
Loading...

एनुअल जनरल मीटिंग में कंपनी ने एक और बड़ा ऐलान किया है. अब जियो और माइक्रोसॉफ्ट भारत में मिल कर काम करेंगे. इसके तहत दोनों कंपनियां देश भर में डेटा सेंटर खोलेगी.

डिस्क्लेमर: हिंदी न्यूज़ 18 डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.

ये भी पढ़ें:

Jio Fiber से छोटे कारोबारियों को मिलेगी क्लाउड कनेक्टिविटी

अगले 18 महीने में कर्जमुक्त कंपनी होगी RIL: मुकेश अंबानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 12:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...