अब पेटीएम मॉल से खरीदिए सैमसंग के ये स्मार्टफोन

सैमसंग इंडिया ने गुरुवार को पेटीएम मॉल के साथ भागीदारी करने की घोषणा की है.

आईएएनएस
Updated: December 7, 2017, 5:19 PM IST
अब पेटीएम मॉल से खरीदिए सैमसंग के ये स्मार्टफोन
(Getty)
आईएएनएस
Updated: December 7, 2017, 5:19 PM IST
सैमसंग इंडिया ने गुरुवार को पेटीएम मॉल के साथ भागीदारी करने की घोषणा की है. दक्षिण कोरिया स्मार्टफोन कंपनी ग्राहकों को स्मार्टफोन्स की गैलेक्सी सीरीज पर 8,000 रुपये तक का कैशबैक दे रही है. यह कैशबैक ऑफर गैलेक्सी नोट8, गैलेक्सी एस8 प्लस, गैलेक्सी एस8, गैलेक्सी C9 प्रो, गैलेक्सी C7 प्रो और गैलेक्सी J5 प्राइम डिवाइसों पर उपलब्ध है.

सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहनदीप सिंह ने एक बयान में कहा, 'पेटीएम मॉल (पेटीएम ईकॉमर्स प्रा. लि. की कंपनी) के साथ हमारी भागीदारी से ग्राहकों को पहले से कम कीमत पर सैमसंग स्मार्टफोन्स के स्मार्टफोन उपलब्ध होंगे.

इस कैशबैक ऑफर को प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को चुनिंदा सैमसंग आउटलेट्स तक जाना होगा, तथा गैलेक्सी स्मार्टफोन चुनकर 'पेटीएम मॉल क्यू आर कोड' को स्टोर में स्कैन कर भुगतान करना होगा.पेटीएम मॉल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमित सिन्हा ने बताया, 'यह साझेदारी पेटीएम मॉल की 'O2O' रणनीति के तहत है, जिसका लक्ष्य ग्राहकों को सुविधा प्रदान करना तथा ऑफलाइन दुकानों की बिक्री बढ़ाने में मदद करना है.'

इससे पहले हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट ने अपने ऑनलाइन प्लेटफार्म पर सैमसंग के गैलेक्सी नोट 8 की बिक्री अपने ऑनलाइन प्लेटफार्म पर शुरू की है. जिनमें वर्चुअल असिस्टेंट कोर्टाना, वर्ड, एक्सेल, वननोट और आउटलुक जैसे ऐप प्रीलोडेड होंगे.

ये भी पढ़ें:
मोबाइल नंबर को आधार से लिंक करने की नहीं बढ़ेगी डेट
ग्लोबल स्मार्टफोन बाजार में Samsung की धमक, एप्पल को छोड़ा पीछे
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर