Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Samsung के लिए शानदार रहा अक्टूबर! 50 प्रतिशत बढ़ी प्रीमियम प्रोडक्ट की बिक्री

    सैमसंग के प्रीमियम उत्पादों की बिक्री अक्टूबर में 50% बढ़ी है.
    सैमसंग के प्रीमियम उत्पादों की बिक्री अक्टूबर में 50% बढ़ी है.

    सैमसंग के उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबार में अक्टूबर में 32 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है. टीवी श्रेणी में कंपनी ने 32 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है...

    • Share this:
    नई दिल्ली. रोजमर्रा के उपभोक्ता उत्पाद बनाने वाली कंपनी सैमसंग के प्रीमियम उत्पादों की बिक्री अक्टूबर में 50 प्रतिशत बढ़ी है. वहीं छोटे कस्बों में कंपनी की बिक्री में रिकॉर्ड 68 प्रतिशत और कुल बिक्री में 32 प्रतिशत का इजाफा हुआ है. सैमसंग इंडिया वरिष्ठ उपाध्यक्ष (उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबार) राजू पुल्लन ने एक बयान में कहा, ‘यह हमारे लिए अब तक का सबसे शानदार अक्टूबर साबित हुआ है. हर वर्ग के उपभोक्ताओं विशेषकर दूसरे और तीसरे दर्जे के शहरों में प्रीमियम इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की मांग बढ़ी है.’

    बयान के मुताबिक सैमसंग के उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबार में अक्टूबर में 32 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है. टीवी श्रेणी में कंपनी ने 32 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है. इसमें भी 65-इंच और उससे ऊपर की श्रेणी में 80 प्रतिशत की बढ़ोतरी शामिल है.

    पुल्लन ने कहा, ‘पूरे त्यौहारी मौसम में कुल बिक्री में 30 प्रतिशत वृद्धि हासिल करने का लक्ष्य है. त्यौहारी बिक्री के पहले चरण यानी अक्टूबर में कंपनी 32 प्रतिशत वृद्धि हासिल करने में सफल रही है.’ टीवी के साथ-साथ कंपनी ने फ्रिज श्रेणी में भी वृद्धि दर्ज की है. फ्रिज श्रेणी में कंपनी की कुल बिक्री में 31 प्रतिशत का इजाफा हुआ है. इसमें भी 350 लीटर से अधिक क्षमता के फ्रिज में 40 प्रतिशत की वृद्धि रही.



    स्मार्टफोन बेचने वाली टॉप 5 कंपनी मे सैमसंग
    रिसर्च फर्म आईडीसी (IDC) ने शुक्रवार को कहा कि भारत में स्मार्टफोन मार्केट की शिपमेंट सितंबर तिमाही में 17 फीसदी बढ़कर 5.43 करोड़ यूनिट्स हो गई, जबकि इस दौरान चीन और अमेरिका जैसे बाजारों में वर्ष दर वर्ष आधार पर गिरावट देखी गई.

    आईडीसी के मुताबिक, भारत में सबसे अधिक स्मार्टफोन की बिक्री करने वाली टॉप 5 कंपनियां शियोमी, सैमसंग, वीवो, रियलमी और ओप्पो हैं. रिपोर्ट में कहा गया कि त्योहारी मांग के चलते इसमें बढ़ोतरी हुई. सितंबर तिमाही में सबसे अधिक 25 प्रतिशत खेप शाओमी की रही, जिसके बाद सैमसंग, वीवो, रियलमी और ओप्पो का स्थान था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज