Home /News /tech /

OnePlus 10 Pro की भारत में लॉन्चिंग जल्द, BIS सर्टिफिकेशन पर हुई लिस्टिंग, मिलेगी 80W SuperVOOC चार्जिंग

OnePlus 10 Pro की भारत में लॉन्चिंग जल्द, BIS सर्टिफिकेशन पर हुई लिस्टिंग, मिलेगी 80W SuperVOOC चार्जिंग

OnePlus 10 Pro.

OnePlus 10 Pro.

वनप्लस 10 प्रो को टिप्सटर मुकुल शर्मा द्वारा स्पॉट किया गया है. मुकुल शर्मा ने दो अलग-अलग स्क्रीनशॉट शेयर किए है. पहला स्क्रीनशॉट कंपनी के ऑफिशियल सपोर्ट वेबसाइट का लग रहा है, तो दूसरे को ऐसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट से लिया गया है, जिसमें वनप्लस का लोगो डिस्क्रिप्शन और मॉडल नंबर NE2211 है.

अधिक पढ़ें ...

वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) को इंडियन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे ये पता चला है कि इस फोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है. वनप्लस 10 प्रो को टिप्सटर मुकुल शर्मा द्वारा स्पॉट किया गया है. मुकुल शर्मा ने दो अलग-अलग स्क्रीनशॉट शेयर किए है. पहला स्क्रीनशॉट कंपनी के ऑफिशियल सपोर्ट वेबसाइट का लग रहा है, तो दूसरे को ऐसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट से लिया गया है, जिसमें वनप्लस का लोगो डिस्क्रिप्शन और मॉडल नंबर NE2211 है. लिस्टिंग से पता चला है कि फोन फोन NFC और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी v5.2 के साथ आएगा, और उम्मीद की जा रही है कि इसका मॉडल नंबर NE 2211 होगा.

फिलहाल भारत में लॉन्चिंग की तारीख तो सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस जल्द यहां पेश कर दिया जाएगा. पिछले हफ्ते के शुरुआत में वनप्लस 10 प्रो को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैन्डर्ड(BIS) और ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था. फीचर्स को लेकर उम्मीद की जा रही है कि ये उन्हीं स्पेसिफिकेशंस के साथ आ सकता है, जो कि चीन में पेश किए गए फोन में है. आइए जानते हैं स्पेसिफिकेशंस.

(ये भी पढ़ें- पहले से काफी सस्ता मिल रहा है Redmi का 50 मेगापिक्सल कैमरे वाला धांसू फोन, मिलेगी 6000mAh बैटरी)

OnePlus 10 Pro में QHD+ रेज़ोलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये स्मार्टफोन क्वालकॉम के नए फ्लैगशिप चिपसेट, स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 की तरफ से ऑपरेट है, जिसे 12GB तक RAM और 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.

ये स्मार्टफोन Android 12-ऑपरेटेड, ColorOS 12.1 के साथ लॉन्च किया गया है. कंपनी ने यूजर्स को आश्वासन दिया है कि वनप्लस 10 प्रो लॉन्च होने पर भारत में OxygenOS 12 के साथ आएगा.

मिलेगा ट्रिपल कैमरा, फास्ट चार्जिंग
कैमरे के तौर पर OnePlus 10 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सोनी IMX789 शूटर, सैमसंग का 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 8-मेगापिक्सल का टेरटिएरी शूटर शामिल है. पिछली बार की तरह इस साल का कैमरा सिस्टम भी स्वीडिश कैमरा मेकर Hassleblad के साथ पार्टनरशिप में को-डेवलप किया गया है. OnePlus 10 Pro को 32-मेगापिक्सल Sony IMX615 फ्रंट स्नैपर के साथ लॉन्च किया गया है.

(ये भी पढ़ें- BSNL का धांसू Work from Home प्लान! हर दिन मिलेगा 5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें वैलिडिटी) 

पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए OnePlus 10 Pro में Bluetooth v5.2, Wifi, NFC, एक USB टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं.

कंपनी ने वनप्लस 10 प्रो को तीन वेरिएंट- 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट, 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट और 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है.

Tags: Amazon, Oneplus, Tech news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर