Home /News /tech /

oneplus 10rt spotted on bis certification ahead of launch in india soon get 12gb ram and triple camera aaaq

लॉन्च से पहले BIS सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हुआ OnePlus 10RT, रैम और कैमरे की जानकारी लीक

प्रतीकात्मक तस्वीर.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

OnePlus 10RT: लॉन्चिंग से पहले, भारत आने वाले OnePlus 10RT को BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है, और वहां से इसके मॉडल नंबर की जानकारी सामने आई है. टिपस्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक OnePlus 10RT 120Hz AMOLED पैनल के साथ आएगा. फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 8GB रैम / 128GB स्टोरेज मॉडल और एक 12GB रैम / 256GB स्टोरेज में पेश किए जाने की उम्मीद है.

अधिक पढ़ें ...

OnePlus 10RT: वनप्लस जल्द अपने अगले फोन वनप्लस 10RT को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है. लॉन्चिंग से पहले इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है, और वहां से इसके मॉडल नंबर की जानकारी सामने आई है, जो कि CPH2413 बताया जा रहा है. टिपस्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट करते हुए बताया है कि OnePlus 10RT 120Hz AMOLED पैनल के साथ आएगा. फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 8GB रैम / 128GB स्टोरेज मॉडल और एक 12GB रैम / 256GB स्टोरेज में पेश किए जाने की उम्मीद है.

फोन एंड्रॉयड 12 ओएस काम कर सकता है, जिसके ऊपर ऑक्सीजनOS 12 की एक लेयर होने की उम्मीद  है. मुकुल शर्मा का मानना है कि आने वाला OnePlus 10RT भारत में ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगा.

(ये भी पढ़ें- BSNL का शानदार प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा 600GB डेटा)

रिपोर्ट के मुताबिक फोन में ट्रिपल रियर-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट मिल सकता है, जिसमें एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, एक 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी स्नैपर और एक 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर मिलने की उम्मीद है. इसके अलावा जानकारी मिली है कि फोन के फ्रंट में पंच-होल कटआउट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

बता दें कि कंपनी ने भारत में वनप्लस नॉर्ड 2T 5G इसी हफ्ते लॉन्च कर दिया गया है. फोन में 90Hz AMOLED डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और 4500mAh की बैटरी दी गई है.

ऐसा है Oneplus Nord 2T 5G का कैमरा
फोन के रियर कैमरा मॉड्यूल में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 सेंसर दिया गया है. इसे अलावा OnePlus Nord 2T में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है. फोन के आगे की तरफ इसमें फ्रंट पैनल के बाईं ओर होल-पंच कटआउट के अंदर 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp की सीक्रेट ट्रिक! एंड्रॉयड पर बिना टाइप किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज)

भारत में OnePlus Nord 2T के 8GB/128GB मॉडल की कीमत 28,999 रुपये रखी गई है. वहीं फोन के 12GB/256GB वेरिएंट को 33,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर इसमें 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ v5.2, GPS/ A-GPS/ NavIC, NFC और एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं.

Tags: Mobile Phone, Oneplus, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर