आईफोन को टक्कर देने के लिए जून में आ रहा है OnePlus 6

जानकारी के मुताबिक, OnePlus 6 में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा.

News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 8:26 AM IST
आईफोन को टक्कर देने के लिए जून में आ रहा है OnePlus 6
जानकारी के मुताबिक, OnePlus 6 में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा.(Photo: News18)
News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 8:26 AM IST
अपने स्मार्टफोन्स के दमदार फीचर्स के लिए पॉपुलर हो रहा वनप्लस अपना नया फ्लैगशिप फोन पेश करने के लिए तैयारी में लगा है. कंपनी के चीफ एग्जिक्युटिव पेटे लाउ ने एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में पुष्टि की है कि OnePlus 6 2018 साल जून में लॉन्च किया जाएगा, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस होगा.

जानकारी के मुताबिक, OnePlus 6 में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. क्वॉलकॉम और स्नैपटिक्स दोनों ही अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर पर काम कर रही हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि सैमसंग और वीवो के फोन्स में भी इस टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया जा सकता है. अभी हाल ही में हुए लास वेगास के टेक्नोलॉजी मेलें CES 2018 में इस फीचर को लॉन्च कर वीवो दुनिया की पहली कंपनी होगी बन गई है. ऐसा माना जा रहा है कि 2018 में कई स्मार्टफोन्स में अंडर-डिस्पले फिंगर प्रिंट सेंसर का इस्तेमाल करेंगे.

इसे भी देखें- खास iPhones के लिए है फ्लिपकार्ट की ये सेल, 8 हज़ार तक की है छूट




कंपनी ने अपने पिछले स्मार्टफोन OnePlus 5T में पहले ही फेशल रेकग्निशन और बेजल लेस जैसे फीचर थे. और इसी लिए माना जा रहा है कि आने वाला फोन में OnePlus 5T से बेहतर फीचर्स दिए जाएंगे. बता दें कि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में भारतीय बाजार में वनप्लस 5T का लावा रेड एडिशन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को 20 जनवरी से एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न से खरीदा जा सकेगा. 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 37,999 रुपये है.

ये भी पढ़ें: अब इन स्मार्टफोन में भी मिलेगा गूगल असिस्टेंट फीचर
               2018 में इन स्मार्टफ़ोन का रहेगा दबदबा, जानें ख़ूबियां?
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर