पहली बार अपने स्मार्टफोन में ये खूबी ला रहा है OnePlus

वनप्लस कंपनी का पहला फोन होगा जो waterproof होने की खूबी के साथ लॉन्च किया जाएगा

News18Hindi
Updated: April 19, 2018, 8:15 AM IST
News18Hindi
Updated: April 19, 2018, 8:15 AM IST
वनप्लस 6 को लेकर लगातार आ रही खबरों के बाद अब कंपनी के नए ट्वीट से एक और खुलासा हुआ है. कंपनी के ट्वीट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आने वाला फ्लैगशिप फोन OnePlus 6 वॉटर प्रूफ होगा. OnePlus ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें बारिश की बूंदें गिरती नज़र आ रही हैं.

वीडियो के साथ कैपशन लिखा है ‘ क्या आपको बारिश में फोन यूज़ ना कर पाने पर नफरत नहीं होती’. इस ट्विट से पता चलता है कि फोन के वॉटरप्रूफ होने की उम्मीद है. हालांकि वनप्लस ने इस फीचर से जुड़ी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. और अगर ये सच है तो कंपनी का ये पहला फोन होगा जो waterproof होने की खूबी के साथ लॉन्च किया जाएगा.



इसके अलावा वनप्लस ने OnePlus 6 का एक और विडियो टीज़र रिलीज़ किया है. इस विडियो टीज़र से कंपनी ने ये पुष्टि कर दी है कि इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon India से खरीदा जा सकेगा. बता दें कि ये टीज़र कंपनी ने किसी सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि मूवी थियटर में पेश किया है.
Loading...

कंपनी के जारी किए गए एक और टीज़र में कंपनी ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है 6th Ready. साथ ही वीडियो में Speed का जिक्र भी है. इससे पहले इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि आने वाला फोन लेटेस्ट क्वालकॉम प्रोसेसर, स्नैपड्रैगन 845 से लैस होगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में 8 जीबी की रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है. फोन को लेकर कई अफवाहें पहले ही आ चुकीं हैं, जिसमें कंफर्म किया था कि वनप्लस 6 पर आईफोन X नॉच जैसा डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही हाल ही में टिप्सटर Evan Blass की लीक की गई फोटो में कंफर्म किया गया है कि फोन के पीछे ठीक फिंगरप्रिंट सेंसर के उपर वर्टकिल डुअल कैमरा सेटअप होगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->