Home /News /tech /

OnePlus 6T खरीदने पर ये बैंक दे रहा शानदार ऑफर, ऐसे उठायें फायदा

OnePlus 6T खरीदने पर ये बैंक दे रहा शानदार ऑफर, ऐसे उठायें फायदा

OnePlus का दावा है कि OnePlus 6T में दुनिया का सबसे तेज इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है

OnePlus का दावा है कि OnePlus 6T में दुनिया का सबसे तेज इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है

OnePlus का दावा है कि OnePlus 6T में दुनिया का सबसे तेज इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है

    वन प्लस (OnePlus) ने 30 अक्टूबर को लाजवाब फीचर्स के साथ भारत में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 6T को लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन की कीमत 37,999 रूपये से शुरू होकर 45,999 रूपये तक जाती है. ऐसे में अगर आप OnePlus 6T स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि इस फोन पर सिटी बैंक (Citibank) 10 दिसंबर तक शानदार ऑफर दे रहा है, जिसमें आपको कैशबैक मिलेगा.

    ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
    सिटी बैंक (Citibank) के तरफ से मिलने वाले ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अमेजन की वेबसाइट या Oneplus.in  पर जाना होगा. इसके बाद फोन खरीदते समय अगर आप फोन के कीमत का मिनिमम ट्रांजेक्शन (22,000 रूपये) सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से करते हैं तो आपको 1,500 रूपये का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा अगर आप इस फोन को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो भी आपको  1,500 रूपये का कैशबैक मिलेगा. ग्राहक ऑनलाइन, ऑफलाइन और वनप्लस स्टोर से एक-एक फोन की खरीदारी कर सकते हैं जिसमें उन्हें सभी जगहों पर 1500-1500 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इस हिसाब से वे कुल 4,500 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं.

    ये भी पढ़ें: खुशखबरी: अब Paytm से मिनटों में करें LIC का पेमेंट, यहां जानें प्रोसेस

    OnePlus 6T के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
    OnePlus 6T में 6.41 इंच की OLED स्क्रीन दी गई है, जिसमें गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. OnePlus का दावा है कि OnePlus 6T में दुनिया का सबसे तेज इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है. OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर का इस्तेमाल करते हुए स्क्रीन अनलॉक पेश किया गया है. अगर इस फोन में लगे कैमरों की बात करें तो इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा. फोन के रियर में 20 मेगापिक्सेल और 16 मेगापिक्सेल का कैमरा है. वहीं, इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है.

    ये भी पढ़ें: WhatsApp के 9 सीक्रेट, जिनसे बदल जाएगा आपके चैटिंग का अंदाज़

    इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है. इसके साथ फास्ट चार्जिंग के लिए इसमें 3,700 mAh की बैटरी दी गई है. OnePlus जल्द ही 5G पावर्ड स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. कंपनी का दावा है कि OnePlus 6T बेस्ट गेमिंग एक्सपीरियंस डिलीवर करता है. OnePlus 6T में Smartboost दिया गया है, जो कि ऐप लोड टाइम को 20 फीसदी तक कम कर देगा. OnePlus ने OnePlus 6T में लो लाइट मोड Nightscape पेश किया है, जो कि कमजोर लाइट होने पर भी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है. Nightscape का इस्तेमाल करते हुए यूजर को लो-लाइट फोटो खींचने में सिर्फ 2 सेकेंड का वक्त लगता है, जबकि दूसरे कैमरे में कम से कम 5 सेकेंड का वक्त लगता है.

     

    Tags: Amazon, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर