OnePlus 6T में होगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, लीक फोटो में हुआ खुलासा

OnePlus 6T की तस्वीर चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo पर आई है, जिसमें दिखाया गया है कि इस डिवाइस में बहुत छोटा नॉच होगा.

News18Hindi
Updated: September 6, 2018, 10:31 AM IST
OnePlus 6T में होगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, लीक फोटो में हुआ खुलासा
वनप्लस 6टी फोटो लीक
News18Hindi
Updated: September 6, 2018, 10:31 AM IST
चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस अपने बेहद लोकप्रिय OnePlus 6 स्मार्टफोन का अगला संस्करण OnePlus 6T इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लांच कर सकती है. CNET की मंगलवार देर रात की रिपोर्ट में कहा गया, "फोन के डिब्बे के निचले हिस्सो में एक छोटा फिंगरप्रिंट आइकन दिया गया है, जिसके साथ अनलॉक द स्पीड लिखा हुआ है, जिससे संकेत मिलता है कि OnePlus 6T में उसके डिस्प्ले के साथ फिगरप्रिंट सेंसर भी होगा."

OnePlus के आगामी स्मार्टफोन्स की तस्वीरें चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo पर आई है, जिसमें दिखाया गया है कि इस डिवाइस में बहुत छोटा नॉच होगा.

रिपोर्ट में कहा गया, "सेंसर को डिस्प्ले के साथ ही इंटीग्रेट कर देने से फोन को अनलॉक करना बेहद आसान हो जाता है, क्योंकि स्क्रीन पर ही टैप कर फोन को अनलॉक किया जा सकता है, साथ ही फोन अधिक सुव्यवस्थित महसूर होता है."

फिलहाल, स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट बहुत कम डिवाइसों में देखने को मिलता है, जिसमें वीवो एक्स20 प्लस यूडी, वीवो एक्स21 और वीवो नेक्स और ओप्पो आर17 स्मार्टफोन्स शामिल हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर