OnePlus 6T के साथ आ सकता है Bullet Wireless headphone, लीक हुई इमेज

एक टेक वेबसाइट पर अपलोड की गई इमेज के अनुसार इस बात का खुलासा हुआ है कि OnePlus 6T के साथ Bullet Wireless Headphones भी लॉन्च हो सकता है

News18Hindi
Updated: September 12, 2018, 4:53 PM IST
OnePlus 6T के साथ आ सकता है Bullet Wireless headphone, लीक हुई इमेज
फोटो साभार -FCC
News18Hindi
Updated: September 12, 2018, 4:53 PM IST
बढ़ते स्मार्टफोन क्रेज को ध्यान में रखते हुए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां इन दिनों भारत में किफायती कीमत और शानदार फीचर्स के साथ एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए चीनी मोबाइल कंपनी OnePlus जल्द ही OnePlus 6T स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. इसी बीच ऐसी खबर आई है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के साथ Bullet Wireless Headphones भी लॉन्च कर सकती है. इस FCC के वेबसाइट पर देखा गया है. जिसकी मॉडल संख्या BT 32 B है जो मूलरूप से (BT 31 B) की तरह ही होगा.

इस नए Bullet Wireless headphones की क्या खासियत होगी फ़िलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी के इस हेडफोन्स का ऑडियो काफी अच्छी हो सकता है.

बता दें कि, हाल ही में OnePlus 6T प्रीमियम फोन की स्पेसिफिकेशन लीक हुई है, जिसके अनुसार फोन में लेटेस्ट वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है. लीक हुई तस्वीर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटप भी दिखाई दे रहा है. खबरों की मानें तो इस फोन की कीमत करीब 39,500 रुपए हो सकती है जिसे 17 अक्टूबर को 11 बजे लॉन्च किया जा सकता है. बॉक्स में एक स्केच देखा जा सकता है जो डिवाइस के फ्रंट का खुलासा करता है जहां वॉटरड्राप नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई देता है.

फोटो साभार -FCC


लीक हुई जानकारी के अनुसार OnePlus 6T स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज हो सकता है. इसके अलावा इस डिवाइस का स्क्रीन साइज़ पिछले OnePlus 6 के समान हो सकता है लेकिन डिस्प्ले के टॉप पर थोड़ा छोटा नॉच मौजूद होने की उम्मीद है. यह फोन OS के नए वर्जन के साथ Android 9.0 Pie पर लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन में लंबे टाॅकटाइम के लिए 3500 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो  फास्ट चार्ज टेक्नॉलजी को सपोर्ट करेगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर