OnePlus 7 की डिज़ाइन का हुआ खुलासा, कंपनी ने जारी किया फोन का पहला वीडियो

टीजर में फोन के एक साइड के हिस्से को दिखाया गया है, जिसे गौर से देखा जाए तो ये 7 नंबर बनाता है.

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 1:26 PM IST
OnePlus 7 की डिज़ाइन का हुआ खुलासा, कंपनी ने जारी किया फोन का पहला वीडियो
टीजर में फोन के एक साइड के हिस्से को दिखाया गया है, जिसे गौर से देखा जाए तो ये 7 नंबर बनाता है.
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 1:26 PM IST
OnePlus का पहला ऑफिशियल टीज़र जारी हो गया है.  कंपनी के CEO Pete Lau ने ट्विटर पर एक टीज़र रिलीज़ किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आने वाला फोन ‘curved display’ (कर्व्ड डिस्प्ले) के साथ पेश किया जाएगा. ट्वीट में लाउ ने फोन OnePlus के लिए ‘Fast and Smooth’  कैप्शन लिखा है.

हालांकि, टीजर में फोन की बहुत छोटी सी झलक दिखाई गई है, साथ ही इसके फीचर्स को लेकर भी कोई खुलासा नहीं किया गया है. टीजर में फोन के एक साइड के हिस्से को दिखाया गया है, जिसे गौर से देखा जाए तो ये 7 नंबर बनाता है. इससे पहले आई खबरों में ये भी कहा था कि लॉन्च में OnePlus 7 Pro भी पेश किया जाएगा. (ये भी पढ़ें- बिना टाइप किए किसी को भी भेजें Message, वीडियो में देखें पूरी तरीका)




Loading...

फिलहाल इस टीज़र में ऐसा कोई खुलासा नहीं हुआ है कि दिखाया गया फोन OnePlus 7 Pro है. तो अब देखना है कि कंपनी OnePlus 7 के साथ-साथ और कौन से प्रोडक्ट्स पेश करती है.

वनप्लस 7 को लेकर पहले भी कई अफवाहें आ चुकी हैं और अब हाल ही में ट्वीटर पर इसके कुछ नए फीचर्स की जानकारी भी लीक हुई है. टिप्सटर ईशान ने कल शाम ट्वीट कर बताया कि OnePlus 7 Pro में क्वॉड HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. लीक हुई जानकारी के मुताबिक OnePlus 7 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा होगा. फोन में स्टीरियो स्पीकर्स, USB 3.1 के लिए सपॉर्ट के साथ पेश किया जाएगा. पावर के लिए फोन में Wrap Charge 3.0 के साथ 4,000 mAh की बैटरी दी जाएगी. (ये भी पढ़ें-WhatsApp खोले बिना भी दिनभर कर सकते हैं दोस्तों से Chatting, यहां देखें पूरा तरीका)



पिछले महीने वनप्लस 7 की कीमत को लेकर भी जानकारी लीक हुई थी. फोन को रीटेलर वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था. गिज़टॉप नाम की वेबसाइट पर वनप्लस की कीमत लीक हुई थी, जिसपर फोन को 569 डॉलर की कीमत में उपलब्ध कराया गया है, जिसका मतलब भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 39,828 रुपये हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो इसका मतलब ये OnePlus 6T से कम कीमत में आ सकता है. बता दें कि वनप्लस 6T के 8GB+128GB की कीमत 41,999 रुपये और 8GB+256GB की कीमत 45,999 रुपये है.

ये भी पढ़ें-WhatsApp सीक्रेट फीचर: इस तरह फोन गैलरी में नहीं दिखेगी कोई फोटोज़
ये भी पढ़ेंः-किसी को Call करने के लिए नहीं छूना पड़ेगा Phone, वीडियो में देखें कैसे बोल कर करें काम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार