खुशखबरी! OnePlus 6T से सस्ता होगा OnePlus 7, जानें फीचर्स और कीमत

जानें पिछले स्मार्टफोन वनप्लस 6T से कितना सस्ता हो सकता है आने वाला OnePlus 7...

News18Hindi
Updated: March 9, 2019, 2:00 PM IST
खुशखबरी! OnePlus 6T से सस्ता होगा OnePlus 7, जानें फीचर्स और कीमत
फोटो-Slashleaks
News18Hindi
Updated: March 9, 2019, 2:00 PM IST
OnePlus 7 को लेकर चल रही कई अफवाहें के बीच अब इस फोन को रीटेलर वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. गिज़टॉप नाम की वेबसाइट पर वनप्लस की कीमत, फोटो के साथ और भी कई जानकारी दी गई है. फोन के फ्रंट फोटो में देखा जा सकता है कि इसमें नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा. बाकी का डिज़ाइन हाल ही में लीक हुई तस्वीरों की तरह ही नज़र आ रहा है. इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 12GB RAM हो सकती है.OnePlus 7 Oxygen OS पर बेस्ड एंड्रॉयड पाई (Pie) पर काम करेगा. फोन में 6.5 इंच का AMOLED डिस्पले होने की बात कही गई है.

लिस्टिंग के मुताबिक फोन में तीन कैमरे होंगे, रियर में 48+20+16 मेगापिक्सल, वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा होने की बात सामने आई है. बैटरी को लेकर कहा गया है कि इसमें 44W की डैश चार्जिंग दी जाएगी.



Jio यूज़र्स मुफ्त में देख सकते हैं 600 से ज़्यादा TV चैनल्स, जानें कैसे



इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा. बता दें कि हाल ही में वनप्लस के CEO Pete Lau ने सीनेट को दिए एक इंटरव्यू में कंफर्म किया था कि OnePlus में वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी नहीं दी जाएगी.

WhatsApp पर आए Audio message को Call की तरह सुन सकते है आप, देखें तरीका

गिज़टॉप वेबसाइट पर दी गई जानकारी से इसकी कीमत का भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है. इस वेबसाइट पर वनप्लस को 569 डॉलर की कीमत में उपलब्ध कराया गया है, जिसका मतलब भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 39,828 रुपये हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो इसका मतलब ये OnePlus 6T से कम कीमत में आ सकता है. बता दें कि वनप्लस 6T के 8GB+128GB की कीमत 41,999 रुपये और 8GB+256GB की कीमत 45,999 रुपये है.
Loading...

Jio की इस ऐप से फटाफट ट्रांसफर होंगी फोटोज़-वीडियोज़, JioPhone वाले भी करें इस्तेमाल
Instagram पर कितना समय बर्बाद करते हैं आप, ऐसे आसानी से करें चेक
इस Trick से जानें Facebook पर दोस्त ने किसकी फोटो की LIKE, ये है तरीका
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...