लाइव टीवी

OnePlus 7 के लॉन्च की तारीख का हुआ ऐलान, जानें क्या होगा इस फोन में ख़ास

News18Hindi
Updated: April 23, 2019, 7:20 PM IST
OnePlus 7 के लॉन्च की तारीख का हुआ ऐलान, जानें क्या होगा इस फोन में ख़ास
फोटो-Onleaks

कंपनी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स को कब और कहां लॉन्च किया जाएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2019, 7:20 PM IST
  • Share this:
बेसब्री से इंतजार कर रहे OnePlus 7 की तारीख का खुलासा हो गया है. इस स्मार्टफोन को 14 मई को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. OnePlus 7 का लॉन्च इवेंट 14 मई को शाम 8:15 बजे बेंगलुरू इंटरनेशन एग्जिबिशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा.

वनप्लस ने अपने ट्वीट में एक शॉर्ट लिंक दिया है जिसमें इवेंट के बारे में पूरी जानकारी दी गई है. कंपनी ने इस पेज पर बताया है कि इवेंट में OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा. इसके टिकट बिक्री की शुरुआत 25 अप्रैल सुबह 10 बजे से होगी. इसके अलावा इवेंट को अटेंड करने वालों को कंपनी की ओर से एक्सक्लूसिव मर्चेंडाइज दिए जाएंगे.

लोकसभा चुनाव 2019: इन 6 स्टेप्स से घर बैठे डाउनलोड करें अपनी Voter Slip

इस स्मार्टफोन के लाइव लॉन्च इवेंट को आप इस लिंक (onepl.us/launch_2019tw) पर जाकर लाइव देख सकते हैं. इसके अलावा अगर कंपनी अपने यूट्यूब चैनल पर भी इसका लाइव प्रसारण करेगी. आप वहां से भी इसे लाइव देख सकते हैं. कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स कौन से होंगे लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ये स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro हो सकते हैं.


Loading...



ये हो सकते हैं फीचर्स
बता दें कि इस फोन के डिस्प्ले और कैमरे को लेकर पहले ही जानकारी सामने आ चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 7 और 7 Pro नाम से लॉन्च होने वाले दोनों ही स्मार्टफोन 2 स्टोरेज वैरिएंट में पेश किए जाएंगे. फोन का बेस बैरिएंट 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. वहीं दूसरा वैरिएंट 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा.

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी कंपनी OnePlus 7 Pro का तीसरा वैरिएंट भी पेश करेगी जिसमें 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज होगा. दोनों फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मिलेगा.

अगर डिस्प्ले की बात करें तो OnePlus 7 में 6.4 इंच का FHD+ डिस्प्ले और OnePlus 7 Pro में 6.7 इंच का QHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा. इसके अलावा दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा जो 3X ऑप्टिकल जूम के साथ आएगा और तीसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा. फोन में आपको 44W रैप चार्जिंग के साथ 4,000 mAh की बैटरी मिल सकती है.

WhatsApp यूजर्स सावधान, फर्जी मैसेज भेज कर लोगों का अकाउंट हैक कर रहे हैं हैकर्स!

इतनी हो सकती है कीमत
कंपनी ने इस फोन की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन Pete ने यह जरूर कहा था कि आने वाला नया फोन OnePlus 7, पिछले फोन OnePlus 6T से मंहगा होगा. इस बात से ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फोन की कीमत 50 हज़ार के आसपास हो सकती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 7:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...