OnePlus 7T का डिज़ाइन लीक! कैमरा देख कर इस पुराने फोन की आ जाएगी याद

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 12:17 PM IST
OnePlus 7T का डिज़ाइन लीक! कैमरा देख कर इस पुराने फोन की आ जाएगी याद
File Photo: Oneplus 6T

वनप्लस 7T का स्केच (Sketch) डिजाइन लीक हुआ है. ट्विटर (Twitter) पर टिप्स्टर Evan Blass ने फोन का रेंडर शेयर किया है, जिसमें दावा किया जा रह है कि आने वाला फोन इसी स्केच से मिलता जुलता रहेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2019, 12:17 PM IST
  • Share this:
वनप्लस (OnePlus) के नए फोन OnePlus7T को लेकर आए दिन अफवाहें आ रही हैं. अब इसका स्केच (Sketch) डिजाइन लीक हुआ है. ट्विटर (Twitter) पर टिप्स्टर Evan Blass ने फोन का रेंडर शेयर किया है, जिसमें दावा किया जा रह है कि आने वाला फोन इसी स्केच से मिलता जुलता रहेगा. फोटो को देखें तो इसे देख कर आपको पुराने कई फोन की याद आएगी. इसका Lumia स्मार्टफोन्स की तरह लग रहा है और इसके रियर पैनल के सर्कुलर कैमरे मॉड्यूल को देखें तो ये मोटोरोला G सीरीज़ की तरह लग रहा है. Even blass ने फोन के स्केचेज को लेकर कहा कि इसे One Plus ने ही तैयार किया है.

हालांकि फोटो में दिखाया गया फोन OnePlus 7T का है या OnePlus 7T Pro ये कहना मुश्किल है. फोन के रियर पैनल को देखें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. आपको बता दें कि OnePlus 7 Pro में भी तीन रियर कैमरे दिए गए थे, लेकिन फोन का मॉड्यूल सर्कुलर नहीं है. (ये भी पढ़ें- Xiaomi और TikTok का होने वाला है खास कनेक्शन, मनु जैन ने दिया हिंट)

Photo: Evan Blass


ट्विटर(Twitter) पर सैंमसंग बेस्ड लीक्स के लिए पॉपुलर टिप्सटर Max J. ने ट्वीट कर बताया कि इस फोन को भारत में सितंबर यानी कि अगले महीने में लॉन्च किया जाएगा. टिप्सटर ने फोटो पोस्ट की है, जिसमें फोन का रियर कैमरा दिखाई दे रहा है.




Loading...




वनप्लस ने पहले कंफर्म किया था कि वह जल्द 5G फोन लॉन्च करेगा, जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि OnePlus 7T Pro एक 5G कैंपैटिबल फोन हो सकता है. (ये भी पढ़ें- नए Android में होंगे ये 10 खास फीचर्स, पूरी तरह बदल जाएगा आपका स्मार्टफोन)


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...