OnePlus 7T Pro तस्वीरें लीक, फोन में होंगी ये खास बातें, देखें डिज़ाइन और कैमरा

OnePlus 7T Pro की कुछ फोटो ऑनलाइन लीक हुई है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि ये कंपनी का आने वाला स्मार्टफोन होगा...

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 9:23 AM IST
OnePlus 7T Pro तस्वीरें लीक, फोन में होंगी ये खास बातें, देखें डिज़ाइन और कैमरा
File Photo
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 9:23 AM IST
OnePlus 7 Pro को लॉन्च हुए अभी सिर्फ 2 महीने ही हुए हैं और इसका अगला फोन आने की तैयारी में है. जैसा कि वनप्लस ने हमेशा अपने स्मार्टफोन को ‘T’ सीरीज़ में भी पेश किया है. खबर है कि कंपनी OnePlus 7T Pro पर काम कर रही है. दरअसल OnePlus 7T Pro की कुछ फोटो ऑनलाइन लीक हुई है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ये कंपनी का आने वाला स्मार्टफोन होगा.

गिज़मोचाइना पर छपी खबर के मुताबिक लीक हुई फोटो में वनप्लस के नए फोन का डिज़ाइन कवर से छुपा हुआ है. लीक हुई दोनों फोटो पर गौर करें तो डिस्प्ले पर ना ही नॉच है और ना पंच होल. वनप्लस 7 प्रो की तरह डिस्प्ले थोड़ी कर्व्ड भी है, मगर डिस्प्ले के ऊपर दिया गया स्पीकर Oneplus 7 pro के मुकाबले ज़्यादा दिखाई दे रहा है.

(ये भी पढ़ें- भूल गए हैं फोन का Lock PIN या Pattern, तो मिनटों में आसानी से करें Unlock)



फोटो में यह भी दिखाया गया है कि ये फोन Android Q के बीटा वर्जन पर काम करता है. फोटो में देख क साफ पता चल रहा है कि वनप्लस ने अपने डिज़ाइन के साथ ज़्यादा बदलाव नहीं किए हैं. इस फोटो में भी पॉप-सेल्फी कैमरा मौजूद है.

बताया गया है कि वनप्लस अपने इस नए फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर, अपग्रेडेड कैमरा और पहले से बड़ी बैटरी पेश कर सकता है. अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि नए फोन में कंपनी wireless चार्जिंग भी दे सकती है, जो कि इसकी खासियतों में से एक हो सकती है. साथ ही इसे पहले के मुकाबले कई और कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है. (ये भी पढ़ें- WhatsApp पर मैसेज 'Forward' करते हैं तो इस नए फीचर के बारे में ज़रूर जान लें, हुए हैं बदलाव )

वनप्लस ने T वर्जन के किसी भी फोन को नवंबर महीने से पहले नहीं लॉन्च किया है, तो OnePlus 7T Pro भी नवंबर से पहले तो लॉन्च नहीं किया जाएगा.
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 8:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...