लीक हुई OnePlus 7T Pro को लेकर सबसे ज़रूरी जानकारी, इस महीने भारत में होगा लॉन्च!

कंपनी ने कुछ समय पहले Oneplus 7 Pro लॉन्च किया था. ऐसे में अब कंपनी के नए स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro के लॉन्च को लेकर जानकारी सामने आई है...

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 12:19 PM IST
लीक हुई OnePlus 7T Pro को लेकर सबसे ज़रूरी जानकारी, इस महीने भारत में होगा लॉन्च!
OnePlus 7T Pro की लीक हुई फोटो
News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 12:19 PM IST
वनप्लस(OnePlus) हमेशा साल के आखिरी 6 महीने में अपने फ्लैगशिप फोन का ‘T’ वेरिएंट लॉन्च करता है. कंपनी ने कुछ समय पहले Oneplus 7 Pro लॉन्च किया था. ऐसे में अब कंपनी के नए स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro के लॉन्च को लेकर जानकारी सामने आई है.

ट्विटर(Twitter) पर सैंमसंग बेस्ड लीक्स के लिए पॉपुलर टिप्सटर Max J. ने ट्वीट कर बताया कि इस फोन को भारत में सितंबर यानी कि अगले महीने में लॉन्च किया जाएगा. टिप्सटर ने फोटो पोस्ट की है, जिसमें फोन का रियर कैमरा दिखाई दे रहा है.

वनप्लस ने पहले कंफर्म किया था कि वह जल्द 5G फोन लॉन्च करेगा, जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि OnePlus 7T Pro एक 5G कैंपैटिबल फोन हो सकता है.

Oneplus 7T pro की लॉन्च डेट लीक हो गई है.


इससे पहले अगस्त के पहले हफ्ते में वनप्लस 7T प्रो की डिज़ाइन भी लीक हो चुकी है. गिज़मोचाइना पर छपी खबर के मुताबिक लीक हुई फोटो में वनप्लस के नए फोन का डिज़ाइन कवर से छुपा हुआ देखा गया. लीक हुई दोनों फोटो के हिसाब से फोन में डिस्प्ले पर ना ही नॉच है और ना पंच होल. वनप्लस 7 प्रो की तरह डिस्प्ले थोड़ी कर्व्ड भी है, मगर डिस्प्ले के ऊपर दिया गया स्पीकर Oneplus 7 pro के मुकाबले ज़्यादा दिखाई दे रहा है.



फोटो में यह भी दिखाया गया है कि ये फोन Android Q के बीटा वर्जन पर काम करता है. फोटो में देख क साफ पता चल रहा है कि वनप्लस ने अपने डिज़ाइन के साथ ज़्यादा बदलाव नहीं किए हैं. इस फोटो में भी पॉप-सेल्फी कैमरा मौजूद है.
Loading...

वनप्लस के ‘T’ वेरिएंट्स के लॉन्च पर गौर करें तो कंपनी ने OnePlus 6T को पिछले साल अक्टूबर, OnePlus 5T और OnePlus 3T को नवंबर के महीने में लॉन्च किया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 12:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...