• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • ONEPLUS 8 PRO 5G FIRST SALE ON 15 JUNE ON AMAZON INDIA AMAZON CASHBACK 6 THOUSAND

OnePlus 8 Pro 5G फोन की पहली सेल कल, मिलेगा 4 हज़ार से ज़्यादा का कैशबैक

OnePlus 8 Pro(5G) को 15 जून को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

वनप्लस 8 प्रो 5G को 54,999 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है, जो कि 8GB RAM/128GB स्टोरेज के लिए है. लेकिन ऑफर के तहत फोन को कम कीमत में घर लाया जा सकता है.

  • Share this:
    वनप्लस (OnePlus) के लेटेस्ट स्मार्टफोन वनप्लस 8 प्रो 5G (OnePlus 8 Pro 5G) को कल यानी कि 15 जून को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. सेल अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर रखी जाएगी. कंपनी के इस फोन को 54,999 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है, जो कि 8GB RAM/128GB स्टोरेज के लिए है. लेकिन ऑफर के तहत फोन को कम कीमत में घर लाया जा सकता है.

    अमेज़न इस फोन पर कुछ खास ऑफर्स दे रहा है. इसे खरीदने के लिए अगर ग्राहक SBI कार्ड पर 3,000 रुपये तक का डिस्‍काउंट मिलेगा. वहीं अमेज़न पे कैशबैक पर 1,000 रुपये का अडिशनल कैशबैक के साथ जियो की तरफ से 6,000 रुपये तक का लाभ भी मिल रहा है. फोन पर नो-कोस्‍ट EMI और वनप्‍लस 8 प्रो पर मेंबरशिप के साथ छह फ्री बोनस ऑडियोबुक्‍स भी दी जा रही हैं.

    (ये भी पढ़ें- चुटकियों में वापस आ जाएंगी फोन से Delete हो चुकी कोई भी Photo, ट्राय करें ये धांसू Trick) 

    OnePlus 8 Pro के फीचर्स
    वनप्लस 8 प्रो में 6.78 इंच स्क्रीन QHD+ स्क्रीन है. डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आती है. वनप्लस का दावा है कि वनप्लस 8 प्रो में दी गई बेस्ट स्मार्टफोन डिस्प्ले है फोन में आगे की तरफ पंच होल डिस्प्ले है.  इसे डिस्प्ले मैट A+ का सर्टिफिकेट मिला है. वनप्लस 8 प्रो डिस्प्ले 10-बिट कलर डेप्थ सपॉर्ट करती है.

    वनप्लस 8 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 12 जीबी रैम की है.  फोन कर्व्ड ग्लास बैक के साथ आता है. वनप्लस 8 प्रो अल्ट्रामरीन ब्लू और ऑनिक्स ब्लैक कलर में पेश किया गया है. कंपनी ने नया ग्लेशल ग्रीन कलर भी पेश किया है.

    वनप्लस 8 प्रो का कैमरा और बैटरी
    कैमरे की बात करें तो फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 3x टेलिफोटो कैमरा और एक कलर फिल्टर कैमरा दिया है. पावर के लिए फोन में 4510mAh की बैटरी दी गई है जो रैप चार्ज 30T और रैप चार्ज 30 वायरलेस सपॉर्ट करती है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: