OnePlus 8 सीरीज़ के लॉन्च को लेकर कंपनी ने कही ये बड़ी बात! ऐसी खबरों को बताया झूठ

OnePlus 8 सीरीज़ के लॉन्च को लेकर कंपनी ने कही ये बड़ी बात! ऐसी खबरों को बताया झूठ
Photo: OnePlus Concept One

वनप्लस के एक प्रवक्ता ने बताया कि कोरोनावायरस की वजह से वनपल्स 8 सीरीज के लॉन्चिंग के ऑफलाइन कार्यक्रम के रद्द होने की खबर गलत है. जानें कब लॉन्च होंगे 8 सीरीज़ के 3 फोन...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 9:41 AM IST
  • Share this:
वनप्लस (OnePlus) ने उन रिपोर्ट्स का खंडन कर दिया जिनमें कहा गया था कि कोरोनावायरस (coronavirus) को देखते हुए कंपनी ने अपने आने वाले वनप्लस 8 सीरीज़ के प्रदर्शन के लिए आयोजित एक ऑफलाइन कार्यक्रम (oneplus offline program) को रद्द कर दिया है. चाइना की न्यूज़ वेबसाइट गिज़मोचाइना ने पिछले हफ्ते वनप्लस के सीईओ पेटे लाउ (ceo Pete Lau) के हवाले से कहा था कि कोरोनावायरस के कारण कंपनी आगामी 8 सीरीज का लॉन्चिंग कार्यक्रम नहीं करा सकती और इसकी पेशकश सिर्फ लाइवस्ट्रीम कार्यक्रम में होगी.

पेटे लाउ ने ये बयान चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वेइबो पर दिया था. कंपनी के एक प्रवक्ता ने बताया कि कोरोनावायरस की वजह से वनपल्स 8 सीरीज के लॉन्चिंग के ऑफलाइन कार्यक्रम के रद्द होने की खबर गलत है. वनप्लस का ऑनलाइन और ऑफलाइन कार्यक्रम दुनियाभर में आयोजित करने का इतिहास है.

(ये भी पढ़ें- 12GB रैम, 4 कैमरे के साथ लॉन्च हुआ इंडिया का दूसरा 5G स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं है कीमत!)



चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी के आने वाली सीरीज में वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो के साथ-साथ वनप्लस 8 लाइट स्मार्टफोन्स होंगे. ये कार्यक्रम मार्च के आखिर या फिर अप्रैल में हो सकता है.



OnePlus 8 Pro की लीक हुई फोटो.
OnePlus 8 Pro की लीक हुई फोटो.


(ये भी पढ़ें- WhatsApp की धांसू ट्रिक: फोन में मौजूद किसी भी वीडियो का आसानी से बनाएं GIF)

लीक हुई OnePlus 8 Pro की फोटो
कंपनी के 8 सीरीज़ में से हाल ही में प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro की लाइव इमेज लीक हुई है. लाइव फोटो से इसके कैमरे का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. इसके बैक पैनल को देखा जाए तो इसमें साफ तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके अलावा फोन को लेकर ये भी अफवाह आ रही है कि फोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz  होगा. साथ ही फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने की बात भी कही जा रही है.

(ये भी पढ़ें- OFFER! 6 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Xiaomi का 3 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading