लाइव टीवी

OnePlus 8 Pro 14 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में...

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 12:41 PM IST
OnePlus 8 Pro 14 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में...
14 अप्रैल को लॉन्च होगा OnePlus 8 Pro

वनप्लस 8 प्रो (OnePlus 8 Pro) की कीमत के बारे में कंपनी की तरफ से कोई खुलासा अभी तक नहीं किया गया है लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज की टॉप वेरियंट की कीमत 1000 डॉलर यानी 75,000 रुपये तक हो सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2020, 12:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 14 अप्रैल को वनप्लस अपना 8 प्रो (OnePlus 8 Pro) फोन लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन के बारे में पिछले कुछ दिनों से कई खबरें आई है. इन लीक्स और टीजर (OnePlus 8 Pro Teaser) से पता चला है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन्स (New Smartphone) में 120Hz रिफ्रेश रेट और 5G नेटवर्क के साथ आएंगे. अभी तक ऑनलाइन सामने आई जानकारी के मुताबिक इस सीरीज का प्रो मॉडल ऑनिक्स ब्लैक, ग्लैशियल ग्रीन और अल्ट्रामरीन ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. वहीं वनप्लस 8 इंटरस्टेलर ग्लो कलर में आएगा. इसके अलावा यह फोन ग्लैशियल ग्रीन कलर में भी उपलब्ध होगा.

अगर इसके कैमरे की बात करें तो- वनप्लस 8 प्रो में सोनी IMX689 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है. वहीं फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का एक और कैमरा मौजूद है जो सोनी के IMX 586 अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर से लैस हो सकता है.

ये भी पढ़ें :-लॉकडाउन के बीच Jio बना यूज़र्स का सहारा, वैलिडिटी बढ़ाने के साथ दिया 100 मिनट



वहीं दूूसरे कैमरों की बात करें तो इनमें 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो और एक 5 मेगापिक्सल का कलर फिल्टर होने की उम्मीद है.



लीक्स के जरिए पता चला है कि कैमरों की एक और खास बात है कि यह 3x ऑप्टिकल जूम के अलावा 30x डिजिटल जूम भी दिया गया है. फोन के कैमरे नाइट पोर्ट्रेट मोड, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन, ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन, 3-HDR और सिनेमैटिक इफेक्ट्स दिए गए हैं.

यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा यह फोन LPDDR5 RAM और UFS 3.0 स्टोरेज से लैस हो सकता है.

ये भी पढ़ें :-WhatsApp की ट्रिक! सिर्फ बदल दें ये एक Setting, कम खर्च होगा आपका मोबाइल डेटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 10:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading