• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • ONEPLUS 9 AND ONEPLUS 9 PRO GETS LATEST SYSTEM UPDATE OXYGENOS 11 2 5 5 CHANGE CAMERA SYSTEM IMPROVEMENTS NETWORKS CHANGE FIX PROBLEMS KNOW HOW AAAQ

OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro को मिला बड़ा सॉफ्टवेयर अपडेट, बदल जाएंगे कई फीचर्स! ऐसे करें डाउनलोड

OnePlus 9 और OnePlus 9 प्रो को नया सिस्टम अपडेट मिला है.

OnePlus अपने वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो के लिए Oxygen11.2.5.5 अपडेट पेश कर रही है. नया सॉफ्टवेयर कई नए अपडेट के साथ आएगा, जिसमें सिक्योरिटी पैचेज, इंम्प्रूवमेंट्स और कई फिक्स के साथ मौजूद होंगे. जानें फोन में क्या बदल जाएगा.

  • Share this:
    वनप्लस (OnePlus) ने अपने दो स्मार्टफोन्स वनप्लस 9 (OnePlus 9) और वनप्लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट Oxygen 11.2.4.4 जारी कर दिया है. हालांकि कंपनी इन्हीं फोन के लिए Oxygen11.2.5.5 बिल्ड नंबर का अपडेट भी पुश कर रही है. नया सॉफ्टवेयर बिल्ड कई नए अपडेट के साथ आएगा, जिसमें सिक्योरिटी पैचेज, (Security Patches) इंम्प्रूवमेंट्स और कई फिक्स के साथ आएगा. OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के लिए लेटेस्ट सिस्टम अपडेट OxygenOS 11.2.5.5 के रूप में आता है.

    सबसे पहले और सबसे ज़रूरी ये है कि ये अपडेट मई 2021 तक सिक्योरिटी पैच लेवल को बढ़ाता है. आइए जानते हैं नए अपडेट में क्या बदल जाएगा.

    System: >>बेहतर चार्जिंग परफॉर्मेंस मिलेगी.
    >>कीबोर्ड में होने वाली छोटी सी लैगिंग समस्या को ठीक किया जाएगा.
    >> दिक्कतों को ठीक किया जाएगा, और सिस्टम स्थिरता में सुधार होगा.
    >> एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच को 2021.05 तक अपडेट किया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- 7 हज़ार से ज़्यादा सस्ते में मिल रहा है Samsung का 7000mAh बैटरी वाला पॉपुलर स्मार्टफोन, मिलेंगे 5 कैमरे)

    Camera:
    >>कुछ शूटिंग सीन में HDR इफेक्ट में सुधार होगा.
    >>रियर कैमरे के व्हाइट बैलेंस परफॉर्मेंस में सुधार होगा.

    Network
    >>नेटवर्क कम्यूनिकेशन की स्थिरता में सुधार होगा.
    >>वाई-फाई कनेक्शन के परफॉर्मेंस में सुधार होगा.

    नया अपडेट चार्जिंग परफॉर्मेंस को बेहतर करने के साथ, कीबोर्ड में आने वाली लैगिंग की समस्या को भी ठीक करेगा और सिस्टम की स्टेबिलिटी को बेहतर करेगे. कैमरे के लिए नया OxygenOS 11.2.5.5 अपडेट वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो के कुछ शूटिंग सीन के HDR इफेक्ट को बेहतर बनाएगा.

    (ये भी पढ़ें- महीने के सिर्फ 125 रुपये खर्च करके साल भर के लिए रिचार्ज की झंझट खत्म! मिलेगी फ्री कॉलिंग और कई फायदे)

    हालांकि ये नए सुधार OnePlus 9 सीरीज़ के कैमरों के लिए गेम-चेंजर नहीं साबित होगा, इसके लिए उन्हें कम से कम कैमरे की परफॉर्मेंस को ठीक करना चाहिए था. इसके अलावा, ये रियर कैमरे के व्हाइट बैलेंस को भी बेहतर बनाता है.

    130MB है नए अपडेट का साइज़
    ये नया अपडेट नेटवर्क कम्यूनिकेशन की स्थिरता को बेहतर बनाने के साथ-साथ वाई-फाई कनेक्शन के परफॉर्मेंस को भी बेहतर बनाता है. इस नए अपडेट का साइज़ 130MB है.

    अगर आपको अभी तक ये अपडेट नहीं मिला है तो आप इसे मैनुअली भी चेक कर सकते हैं. इसके लिए आपको Settings में जाना होगा. इसके बाद System Updates पर टैप करना होगा. अगर अपडेटर को नया अपडेट मिलता है तो इसके लिए आपको नोटिफिकेशन दिखाई देगी. इसपर टैप करके आप डाउनलोड के प्रोसेस को शुरू कर सकते हैं.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: