OnePlus इसी महीने ला रही चार नए प्रोडक्ट्स! लॉन्च होने की तैयारी में Smartwatch भी, जानें फीचर्स

OnePlus 9 Pro (Image: YouTube / Dave2D)

OnePlus 9 Pro (Image: YouTube / Dave2D)

लीक हुई रिपोर्ट से पता चला है कि वनप्लस अपने रेगुलर वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) के अलावा वनप्लस 9R और बेसब्री से इंतज़ार हो रहे वनप्लस वॉच (OnePlus Watch) को भी मार्च में लॉन्च कर सकती है...

  • Share this:
वनप्लस (OnePlus) के नेक्सट जेनरेशन सीरीज़ वनप्लस 9 (OnePlus 9 series) को मार्च में लॉन्च होने को लेकर काफी अफवाहें चल रही है. सीरीज़ को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है, लेकिन पॉपुलर टिप्सटर ने बताया कि चीनी कंपनी इस महीने चार प्रोडक्ट लॉन्च करेगी. टिप्सटर ने बताया कि कंपनी रेगुलर वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) के अलावा वनप्लस 9R और बेसब्री से इंतज़ार हो रहे वनप्लस वॉच (OnePlus Watch) को भी लॉन्च करेगी. ये प्रोडक्ट असल में किस दिन लॉन्च होंगे फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है.

इससे पहले वनप्लस 9R (OnePlus 9R) के बारे में कहा जा रहा था कि ये वनप्लस 9e या वनप्लस 9 lite के नाम से लॉन्च किया जाएगा. लेटेस्ट लीक ईशान अग्रवाल द्वारा 91 मोबाइल्स को दी गई है.  वनप्लस 9 सीरीज़ और वनप्लस वॉच की बाकी जानकारी अभी साफ नहीं है. वनप्लस के आने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में कहा जा रहा है कि ये वनप्लस स्नैपड्रैगन चिप्स के साथ आ सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- BSNL ने दी खुशखबरी! फ्री में मिल रहा है 4G SIM कार्ड और 75 रुपये का प्लान वाउचर, करें अनलिमिटेड कॉल)



वहीं वनप्लस के रेगुलर फोन वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो में फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 888 SoC दिया जाएगा, और आखिर में वनप्लस 9R या वनप्लस 9 प्रो में स्नैपड्रैगन 690 SoC होने की बात सामने आई है. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि 6.5 इंच का डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा.
कैमरे के तौर पर वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो में हैसेलब्लैड ब्रैंडेड कैमरा दिया जाएगा. इसके प्रो मॉडल में क्वाड कैमरा HD+ डिस्प्ले, और 120Hz रिफ्रेश रेट होने की बात पता चली है. वहीं वनप्लस 9R में 8GB RAM, 128GB स्टोरेज और 64 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा दिया जा सकता है. पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही ये 30W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आ सकती है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Vivo का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा ट्रिपल कैमरा और खास बैटरी)

Smartwatch में होंगे ये फीचर्स
दूसरी तरफ बात करें वनप्लस वॉच की तो इसके बारे में ज़्यादा  जानकारी नहीं आई है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक ये गूगल के WearOS पर काम करेगी. इसी साल जनवरी में खबर आई थी वनप्लस वॉच मॉडल को BIS सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे इसके भारत में लॉन्च होने के चांस बढ़ जाते हैं. ये वॉच दो वेरिएंट के साथ आ सकती है, या एक ही स्मार्टवॉच दो अलग-अलग मॉडल के साथ भी पेश की जा सकती है. वॉच का दूसरा मॉडल OnePlus Watch RX के नाम से आ सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज