OnePlus 9 Series के स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 9 Series के स्मार्टफोन अगले साल मार्च में लॉन्च होने की संभावना है.
OnePlus 9 Series के स्मार्टफोन अगले साल मार्च में लॉन्च होने की संभावना है.

चीन की स्मार्टफोन (smartphone) मेकर कंपनी वनप्लस (Oneplus) अपने नेक्स्ट जनरेशन स्मार्टफोन की 9 Series को अगले साल मार्च में लॉन्च कर सकती है. पूरी दुनिया के स्मार्टफोन एक्सपर्ट (Smartphone expert) की मानें तो चाइनीज कंपनी वनप्लस 9 में ऐसी तकनीक (Technique) देगी. जो पहले किसी अन्य स्मार्टफोन में नहीं देखी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 11:27 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus 8 की सफलता के बाद भारत में जल्द ही OnePlus 9 Series के स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. स्मार्टफोन यूजर्स इस सीरीज के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. आपको बता दें OnePlus 9 Series के स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए है. जिसके अनुसार कंपनी OnePlus 9 Series के स्मार्टफोन को दो वेरिएंट OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro लॉन्च कर सकती है. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी OnePlus 9 Ultra और OnePlus 9T वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है. आइए जानते है OnePlus 9 Series के स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन.

OnePlus 9 Series के स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस- चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस अपने नेक्स्ट जनरेशन स्मार्टफोन की 9 Series को अगले साल मार्च में लॉन्च कर सकती है. पूरी दुनिया के स्मार्टफोन एक्सपर्ट की मानें तो चाइनीज कंपनी वनप्लस 9 में ऐसी तकनीक देगी. जो पहले किसी अन्य स्मार्टफोन में नहीं देखी गई है. ऐसे में माना जा रहा है कि वनप्लस 9 सीरीज को आकर्षक और पावरफुल बनाने के साथ ही उसकी कैमरा क्वालिटी पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा, क्योंकि स्मार्टफोन यूजर्स आजकल कैमरे पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: डिजिटल लुटेरों से सावधान! कोरोना काल में बढ़ें साइबर फ्रॉड, जानें डिजिटल लाइफ में फ्रॉड से कैसे बचे?





वहीं स्मार्टफोन एक्सपर्ट की मानें तो वनप्लस 9 सीरीज के LE2110, LE2117 और LE2119 मॉडल को हाल ही में सर्टिफिकेशन साइट पर देखे गए है. इसी के साथ इन साइट पर OnePlus 9 Pro के मॉडल नंबर LE2120 और LE2127 को भी देखा गया है.
यह भी पढ़ें: Micromax ने मचाई धूम! थोड़ी ही देर में फुल हो गई इन 2 नए स्मार्टफोन्स की बुकिंग, कीमत 7 हज़ार से कम

OnePlus 9 के संभावित फीचर्स- OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स की फीचर्स के बारे में किसी तरह की प्रामाणिक खबरें नहीं सामने आई है. ऐसे में एक्सपर्ट दावा कर रहे है कि वनप्लस की इस फ्लैगशिप सीरीज में Qualcomm Snapdragon 875 SoC प्रोसेसर देखने को मिल सकता है साथ ही इसमें डिस्प्ले रिफ्रेश 144 हर्ट्ज भी हो सकते हैं. कंपनी वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो के 4 वेरिएंट लॉन्च कर सकती है. आपको बता दें कि इस साल कंपनी ने OnePlus 8 सीरीज और OnePlus 8T के स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे, जिन्हें स्मार्टफोन यूजर्स ने काफी पसंद किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज