• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • ONEPLUS 9R LAUNCHED IN A NEW AVATAR QINGYU GREEN COLOR VARIANT SEE BEAUTIFUL LOOK GET UPTO 12GB RAM HINDI AAAQ

नए अवतार में लॉन्च हुआ OnePlus का 12GB RAM वाला पावरफुल स्मार्टफोन, बेहद खूबसूरत है लुक

OnePlus 9R को नए वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.

वनप्लस 9 सीरीज़ के वनप्लस 9R को इसी साल मार्च 2021 में लॉन्च किया था, और उस समय कंपनी ने वनप्लस 9R का सिर्फ ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन पेश किया था. लेकिन अब ये फोन नए अवतार में पेश किया गया है.

  • Share this:
    वनप्लस (OnePlus) ने अपने हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 9R (OnePlus 9R) को नए अवतार में लॉन्च हो गया है. कंपनी ने OnePlus 9R स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट लॉन्च किया है, जो देखने में बेहद खूबसूरत है. कंपनी के OnePlus 9R के नए कलर वेरिएंट का नाम 'Qingyu' है, जो कि दिखने में ग्रीन कलर का है. वनप्लस 9 सीरीज़ के वनप्लस 9R को इसी साल मार्च 2021 में लॉन्च किया था, और उस समय कंपनी ने वनप्लस 9R का सिर्फ ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन पेश किया था.

    जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने फिलहाल फोन के नए वेरिएंट को चीन में लॉन्च किया है, और इसे 24 मई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. नए कलर वेरिएंट की सबसे खास बात इसके बैक पैनल पर AG ग्लास है, जो फोन को फिंगरप्रिंट्स से बचाता है, और देखने में भी ये फोन काफी खूबसूरत लग रहा है.

    (ये भी पढ़ें- 2 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है Samsung का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और शानदार लुक)

    वनप्लस 9 में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है. यूज़र्स को वनप्लस 9R में एंड्रायड 11 पर बेस्ड OxygenOS 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम और स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा. फोन में 12GB तक की LPDDR4x रैम और 256GB तक का UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। फोन स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट से लैस है.

    OnePlus 9R में क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX586 प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस मौजूद है. इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

    (ये भी पढ़ें- BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ एक बार रिचार्ज करा कर पूरा साल पाएं फ्री कॉलिंग, मिलेगा 24GB डेटा)

    मिलेगी 12जीबी रैम
    वनप्लस 9R के 8GB RAM वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये और इसके 12GB RAM मॉडल की कीमत 43,999 रुपये है. पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, 5G और यूएसबी टाइप-C जैसे ऑप्शन मिलते हैं.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: