• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 12GB RAM के साथ आज लॉन्च होगा OnePlus 9RT, मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा और खास डिस्प्ले

12GB RAM के साथ आज लॉन्च होगा OnePlus 9RT, मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा और खास डिस्प्ले

फोटो: OnePlus 9.

फोटो: OnePlus 9.

OnePlus का नया फोन OnePlus 9RT आज कई खास फीचर्स के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है. जानें क्या होंगी खास फीचर्स...

  • Share this:

    वनप्लस (OnePlus) आज (13 अक्टूबर) अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 9RT को लॉन्च करने के लिए तैयार है. फोन को भारतीय समय के अनुसार शाम 5:30 बजे पेश किया जाएगा. फिलहाल इस फोन को चीन में लॉन्च किया जा रहा है, हालांकि कहा जा रहा है कि कुछ दिनों के बाद कंपनी इसे भारत में भी पेश करेगी. वनप्लस ने कुछ दिन पहले वनप्लस 9RT के फीचर्स टीज़ किए हैं. टीज़र के मुताबिक फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और 120Hz का डिस्प्ले दिया जाएगा. वनप्लस 9 और वनप्लस 9R की तरह कहा जा गया है कि ये नया फोन LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा. इसके अलावा इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी.

    लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 600Hz टच सैंपलिंग रेट और सुपर-लो लेटेंसी दी जा सकती है. कुछ दिन पहले अफवाह थी कि फोन को 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा और तीन कलर ऑप्शन के साथ आएगा.

    (ये भी पढ़ें- काम की बात! क्यों गर्म हो जाता है स्मार्टफोन? जानें कैसे अपने फोन को ओवर हीटिंग से बचा सकते हैं आप)

    इससे पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 9RT में 6.55 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. फोन में 120Hz का रिफ्रेश का रिफ्रेश रेट स्क्रीन मिल सकती है. फोन 8 जीबी/ 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ पेश किया जा सकता है.

    कैमरे के तौर पर इस फोन में दमदार कैमरा सेटअप मिलता है. रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में प्राइमरी कैमरा Sony IMX766 सेंसर और तीन रियर कैमरे के साथ आ सकता है. इसमें 50 मेगापिक्सल के अलावा 8 मेगापिक्सल या 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- पहली बार इतना सस्ता मिल रहा है Samsung का प्रीमियम 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM, खास डिस्प्ले)

    लॉन्च होगा OnePlus Buds Z2 भी….
    वनप्लस 9RT के साथ-साथ कंपनी अपना नया TWS हेडफोन्स, वनप्लस बड्स Z2 भी लॉन्च करेगा. कहा जा रहा है कि ईयरबड में नॉइस कैंसेलेशन मिलेगा और इसका रिटेल बॉक्स भी लीक हो गया है, जिसमें फोन का डिज़ाइन और पैकेजिंग का कंटेंट देखा गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज