अपना शहर चुनें

States

जारी हुआ OnePlus के पहले Fitness Band का टीज़र, मिलेगी 14 दिन की बैटरी लाइफ!

Oneplus band जल्द लॉन्च होने के लिए तैयार है.
Oneplus band जल्द लॉन्च होने के लिए तैयार है.

OnePlus ने Band टीज़र के साथ #SmartEverywear हैशटैग का इस्तेमाल किया है. जानें किन फीचर्स के साथ आ सकता है कंपनी का पहला फिटनेस बैंड...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 1:43 PM IST
  • Share this:
वनप्लस (OnePlus) भारत में नई कैटेगरी का प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए तैयार है. अभी तक हमने कंपनी के स्मार्टफोन, स्मार्ट TV और बाकी एसेसरीज़ देखी हैं. अब पहली बार ऐसा हुआ है कि कंपनी ने फिटनेस बैंड को टीज़ किया है, जिसे OnePlus Band कहा जा रहा है. वनप्लस इंडिया ने ऑफिशियली ट्विटर पर कंफर्म कर दिया है. कंपनी ने एक क्रिप्टिक इमेज शेयर की है. उम्मीद की जा रही है कि फ्रंट सॉफ्ट सिलिकॉन स्ट्रैप (silicon trap) पर वनप्लस ब्रैंडिंग दी जाएगी. कंपनी ने OnePlus Band के लिए Notify Me का ऑप्शन दिया है, जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि भारत में ये फिटनेस बैंड जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है.

कंपनी ने टीज़र के साथ #SmartEverywear हैशटैग का इस्तेमाल किया है. कंपनी ने अपने ऑफिशियल वनप्लस इंडिया वेबसाइट पर क्विज़ भी शुरू किया है, जिसमें हिस्सा लेकर ग्राहक डिवाइस जीत सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- एंड्रॉयड यूज़र्स ध्यान दें! नया फोन खरीदने पर ज़रूर बदल लें ये 4 Settings, हमेशा रहेंगे फायदे में)
वनप्लस फिटनेस बैंड लॉन्च को लेकर कुछ दिन पहले टिप्सटर मुकुल शर्मा ने टीज़र और रेंडर इमेज़ शेयर की थी. इसके अलावा पॉपुलर टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर पर एक्सक्लूसिव जानकारी शेयर करते हुए बैंड के फीचर्स और लॉन्चिंग डेट के बारे में बताया है. ईशान ने बताया है कि वनप्लस अपने नए बैंड को भारत में 11 जनवरी को लॉन्च करेगी.




(ये भी पढ़ें- Jio का बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान! 150 रुपये से कम में पाएं फ्री कॉलिंग, 24GB डेटा और कई फायदे)

मिल सकती है पावरफुल बैटरी
फीचर्स के बारे में बताया गया है कि इसमे 24/7 हार्ट रेट + Sp02 ब्लड सैचुरेशन मॉनिटरिंग सिस्टम दिया जाएगा. साथ ही इसमें स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी मौजूद होगा. वनप्लस बैंड में 1.1 इंच का टच AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही इसमें IP68 टेक्नोलॉजी मिलेगी. इस बैंड में 13 एक्सरसाइज़ मोड्स दिए जाएंगे, और पावर के मामले में ये 14 दिन के बैटरी बैकअप के साथ आएगी. इसके अलावा ईशान ने कीमत के बारे में जानकारी दी है कि कंपनी इसे 2,499 रुपये के करीब पेश करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज