इस चाइनीज़ स्मार्टफोन को लेकर लोगों में दीवानगी, कुछ मिनट में बिक गया पूरा स्टॉक

OnePlus 8 Pro कुछ मिनट में out of stock हो गया.
OnePlus 8 Pro कुछ मिनट में out of stock हो गया.

नप्लस 8 प्रो (OnePlus) को 25 जून को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था, और कुछ ही मिनट में ये ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया, जिसका मतलब साफ है कि ग्राहकों को इस फोन की सेल (flash sale) का बेसब्री से इंतज़ार था.

  • Share this:
चीन के सामान को बॉयकॉट कर रहे लोगों में अभी भी चीनी कंपनी के फोन का क्रेज़ बरकरार दिख रहा है. चाइना कंपनी के स्मार्टफोन वनप्लस 8 प्रो (OnePlus) को 25 जून को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था, और कुछ ही मिनट में ये ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया, जिसका मतलब साफ है कि ग्राहकों को इस फोन की सेल (flash sale) का बेसब्री से इंतज़ार था. क्योंकि सेल शुरू होते ही ये थोड़ी देर में पूरा बिक गया. इस फोन की अगली सेल 29 जून को रखी जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन की सेल अमेज़न पर रखी गई थी, जहां से इसपर ऑफर का फायदा भी दिया जा रहा था.  सेल में फोन को खरीदने के लिए अगर ग्राहक SBI कार्ड पर 3,000 रुपये तक का डिस्‍काउंट दिया जा रहा था. वहीं अमेज़न पे कैशबैक पर 1,000 रुपये का अडिशनल कैशबैक के साथ जियो की तरफ से 6,000 रुपये तक का लाभ भी उठाने का मौका था.

(ये भी पढ़ें- 5 कैमरे, 5000mAh की बैटरी, आज सस्ती कीमत में मिल रहा है ये खूबसूरत लुक वाला स्मार्टफोन)



वनप्लस 8 प्रो की अगली सेल 29 जून को रखी जाएगी.
वनप्लस 8 प्रो की अगली सेल 29 जून को रखी जाएगी.

इतनी है वनप्लस 8 प्रो 5G फोन की कीमत
-OnePlus 8 Pro (8GB RAM/128GB storage): की कीमत 54,999 रुपये है.
-OnePlus 8 Pro (12GB RAM/256GB storage): की कीमत 59,999 रुपये है.

वनप्लस 8 प्रो में 6.78 इंच स्क्रीन QHD+ स्क्रीन है. डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आती है. वनप्लस का दावा है कि वनप्लस 8 प्रो में दी गई बेस्ट स्मार्टफोन डिस्प्ले है फोन में आगे की तरफ पंच होल डिस्प्ले है.  इसे डिस्प्ले मैट A+ का सर्टिफिकेट मिला है. वनप्लस 8 प्रो डिस्प्ले 10-बिट कलर डेप्थ सपॉर्ट करती है. वनप्लस 8 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 12 जीबी रैम की है.  फोन कर्व्ड ग्लास बैक के साथ आता है. वनप्लस 8 प्रो अल्ट्रामरीन ब्लू और ऑनिक्स ब्लैक कलर में पेश किया गया है. कंपनी ने नया ग्लेशल ग्रीन कलर भी पेश किया है.

(ये भी पढ़ें- SALE: Vivo से लेकर Oppo तक 13 हज़ार रुपये की छूट पर खरीदें शानदार स्मार्टफोन्स)

वनप्लस 8 प्रो का कैमरा और बैटरी
कैमरे की बात करें तो फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 3x टेलिफोटो कैमरा और एक कलर फिल्टर कैमरा दिया है. पावर के लिए फोन में 4510mAh की बैटरी दी गई है जो रैप चार्ज 30T और रैप चार्ज 30 वायरलेस सपॉर्ट करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज