• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • ONEPLUS CONCEPT PHONE AT CES 2020 PAPAYA ORANGE MCLAREN INVISIBLE REAR CAMERA WILL HIDE AFTER CLICK PHOTOS

OnePlus का नया फोन, फोटो क्लिक करते ही बैक पैनल में छुप जाएगा कैमरा

OnePlus का Concept One फोन.

जानें किस खास टेक्नोलॉजी के साथ पेश हुआ Oneplus का नया स्मार्टफोन...

  • Share this:
    वनप्लस (oneplus) ने लास वेगस (CES 2020 Las Vegas) में हो रहे टेक इवेंट CES 2020 में अपना नया कॉन्सेप्ट वन स्मार्टफोन (Concept phone) लॉन्च कर दिया है. इस फोन को कंपनी ने प्रीमियम डिजाइन के साथ पेश किया है, और इस फोन की सबसे खास बात इसके रियर में मौजूद ‘invisible camera’ है. इस कॉन्सेप्ट फोन को बनाने के लिए कंपनी ने McLaren के साथ साझेदारी की है, और उम्मीद की जा रही है कि जल्दी यह फोन सभी के लिए लॉन्च कर दिया जाएगा.

    वनप्लस ने बताया कि इस फोन को बनाने का आइडिया उन्होंने McLaren की 720S Spider Luxury Sports Car से लिया है. इस फोन में ग्लास और लेदर दोनों का इस्तेमाल किया गया है. वनप्लस के CEO Pete Lau ने ट्वीट कर बताया कि इस फोन की खासियत इसका बैक पैनल है, जो कि इलेक्ट्रॉनिक है.

    (ये भी पढ़ें- Jio का सस्ता प्लान! 200 रुपये से कम में मिल रहा है 42GB डेटा, कॉलिंग के यह फायदे भी...)



    साथ ही यह भी बताया गया कि कॉन्सेप्ट वन का बैक कैमरा पिक्चर क्लिक करने के बाद अपने-आप हाइड हो जाता है. वहीं, कंपनी ने यह भी दावा किया है कि यह टेक्नोलॉजी कैमरा को हाइड करने के लिए सिर्फ 0.7 सेकेंड का समय लेती है.

    (ये भी पढ़ें- खुशखबरी! बदल गए Nokia के इस 3 कैमरे वाले पुराने फोन के फीचर्स, ऐसे करें अपडेट)



    जानकारी के लिए बता दें वनप्लस ने कॉन्सेप्ट वन से पहले अपने स्मार्टफोन्स के बैक पैनल पर कई एक्सपेरिमेंट किए हैं, जिनमें बैम्बू, वूड, केवलर फ्रॉस्टेड और ग्लास का इस्तेमाल किया गया. इस फोन में क्या फीचर्स होंगे, इसको लेकर वनप्लस ने कोई जानकारी नहीं दी है. मगर प्रीमियम डिजाइन देख कर उम्मीद की जा रही है कि फोन बेहतरीन फीतर्स के साथ बाज़ार में उतारा जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp यूज़र्स ध्यान दें, इस फर्जी मैसेज पर क्लिक किया तो मुश्किल में पड़ सकते हैं आप)

    डिजाइन की बात करें तो फोन McLaren सिक्नेचर Papaya Orange शेड में दिख रहा है. फोन का फ्रेम भी सामने आया है, जिससे यह पता चला है कि यह अलुमिनियम ऐलॉय से बना है.
    First published: