अपना शहर चुनें

States

इन ग्राहकों के लिए आज से शुरू हुई OnePlus Fitness Band की सेल! कीमत 2,499 रुपये

OnePlus Band वॉटर रेसिस्टेंट के साथ आता है.
OnePlus Band वॉटर रेसिस्टेंट के साथ आता है.

OnePlus बैंड की कीमत देश में 2,499 रुपये रखी है. आइए जानते हैं इसके खास फीचर्स के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2021, 9:17 AM IST
  • Share this:
भारत में OnePlus के पहले फिटनेस बैंड की पहली सेल आज (12 जनवरी) लाइव हो गई है. सेल की शुरुआत सुबह 9 बजे हुई है. जानकारी के लिए बता दें कि आज ये डिवाइस रेड केबल क्लब (Red Cable Club) के सदस्यों के लिए उपलब्ध कराई जा रही है, जिसे वनप्लस ई-स्टोर (OnePlus e-store) से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा भारत में इस डिवाइस की बिक्री 13 जनवरी से शुरू होगी. ग्राहक इस डिवाइस को अमेज़न और देश में मौजूद OnePlus के स्टोर से खरीद सकते हैं. कंपनी ने  OnePlus बैंड की कीमत देश में 2,499 रुपये रखी है. आइए जानते हैं इसके खास फीचर्स के बारे में...

कंपनी ने ये बैंड AMOLED Display के साथ पेश किया है. ये फिटनेस बैंड 13 योग मोड को सपोर्ट करता है और ऑक्सीजन के स्तर को भी ट्रैक करता है. ये डिवाइस OnePlus फिटनेस App के साथ काम करेगी. ये App फिटनेस से जुड़ी जानकारी जैसे कदमों की गिनती, योग का समय, यात्रा की दूरी और कैलोरी बर्न जैसी जानकारी आपको देती है.

(ये भी पढ़ें-  13 हज़ार रुपये तक की छूट पर खरीदें Oppo के ये शानदार स्मार्टफोन्स, आज है आखिरी दिन)



कंपनी ने इस फिटनेस बैंड को ब्लैक कलर की बॉडी के साथ लॉन्च किया है. इसके अलावा कंपनी अलग से नेवी और टैंगरीन ग्रे रंगों में Wrist Straps को सेल करेगी. इनकी कीमत 399 रखी गई है. फिलहाल OnePlus और अमेज़न ने सेल ऑफर्स की घोषणा नहीं की है.



माना जा रहा है कि इस डिवाइस का सीधा मुकाबला Xiaomi की Mi Band से होगा. अभी MI स्मार्ट बैंड 5 की कीमत भारत में 2,499 है. ये दोनों डिवाइस डिजाइन के मामले में काफी एक तरह की लगती हैं. इन दोनों में 126x294 पिक्सल रिज़ोलूशन के साथ 1.1 इंच का AMOLED Display दिया गया है. OnePlus बैंड जहां योग के 15 मोड को सपोर्ट करता है तो वहीं Mi Band, 13 योग मोड को ही सपोर्ट करता है.

(ये भी पढ़ें- BSNL ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी! फ्री में मिल रहा SIM कार्ड, 16 जनवरी तक है मौका)

मिलेगी 100mAh की बैटरी
ये वॉटर रेसिस्टेंट के साथ आता है और इस डिवाइस को डस्ट प्रोटेक्शन के हिसाब से भी डिजाइन किया गया है. इसमें ब्लूटूथ भी दिया गया है. कंपनी ने कहा है कि एक बार चार्ज करने के बाद यह 14 दिनों तक काम करेगी. इसमें पावर के लिए 100mAh की बैटरी दी गई है. इसमें कई तरह के सेंसर भी दिए गए हैं हार्ट रेट, ऑक्सीजन सेंसर शामिल हैं. यूज़र्स इससे अपनी नींद के समय को भी ट्रेक कर सकते हैं.

इसके साथ आप इस फिटनेस बैंड से मैसेज, कॉल अलर्ट, कॉल काटना, संगीत प्लेबैंक को भी कंट्रोल कर सकते हैं. इन्हें आप डिवाइस से ही कंट्रोल कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज