• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • बदलने वाले हैं OnePlus के दो पॉपुलर फोन के कैमरे, नए अपडेट से आ रहा है बड़ा फीचर

बदलने वाले हैं OnePlus के दो पॉपुलर फोन के कैमरे, नए अपडेट से आ रहा है बड़ा फीचर

OnePlus 9 सीरीज़ को नया अपडेट मिलने जा रहा है.

OnePlus 9 सीरीज़ को नया अपडेट मिलने जा रहा है.

वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो यूज़र्स को नया अपडेट मिला है, जिससे यूज़र्स को नया कैमरा मोड मिलेगा. जानें क्या है ये नया मोड और कैसे करेगा नया फीचर....

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    वनप्लस (OnePlus) ने अपने दो पॉपुलर स्मार्टफोन वनप्लस 9 (OnePlus 9) और वनप्लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) यूज़र्स के लिए खुशखबरी दी है. दरअसल वनप्लस ने इन दोनों फोन के लिए 11.2.9.9 वर्जन रोलआउट करना शुरू कर दिया है. इस अपडेट के आने के बाद यूज़र्स को कैमरे में नया कैमरा मोड XPan मिलेगा. जानकारी के लिए बता दें कि वनप्लस 9 और 9 प्रो लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस है जो प्रीमियम हार्डवेयर के साथ आते हैं.

    खास बात ये है कि वनप्लस अपनी 9 सीरीज कैमरा परफॉर्मेंस को और बेहतर बनाने के लिए जानी-मानी कैमरा मेकर कंपनी हैसलब्लेड के साथ पार्टनरशिप कर ली है, और फोन की लॉन्चिंग के महीनों वनप्लस 9 सीरीज़ को नया Xpan मोड मिला है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 6GB RAM वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगा 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे)

    हैसलब्लेड के फीचर्स के अंतर्गत फिल्म को बदले बिना फुल पैनारोमा फॉर्मेट में तेजी से स्विच करने के साथ-साथ 35 मिलीमीटर फॉर्मेट के फायदे भी उपलब्ध है.

    Xpan मोड का इस्तेमाल करने के बाद 65:24 कॉस्ट एक्टिवेशन है जो मूल Xpan कैमरे के ही तरग है. नया मोड आने के बाद वनप्लस सीरीज 9 का इस्तेमाल करने वाले सभी यूज़र्स व्यूफाइंडर प्रीव्यू के साथ 30 मिलीमीटर और 35 मिलीमीटर की फाइनल लेंथ में पैरानॉमिक फोटो शूट कर सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- खुशखबरी! Jio ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान; मिलेगा 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग)

    कैसे काम करेगा ये नया मोड
    यूज़र्स Xpan मोड का इस्तेमाल करके 12 मेगापिक्सल की फोटो को 48 और 50 मेगापिक्सल सेंसर से क्रॉप कर सकते हैं, जिसकी वजह से 20 मेगापिक्सल हाई रेजोलूशन इमेज मिलती है.

    Xpan मोड के लिए 2 फिल्म फाइल सिमुलेशन प्रोफाइल पेज कर रहा है, जिसमें कलर मोड भी हैं और एक यूनिट ब्लैक और वाइट मोड शामिल है, जो Xpan mode में इस्तेमाल की जाने वाली क्लासिक ब्लैक एंड वाइट टोन और स्टाइल की ओर इशारा करता है. यूज़र्स अपने मन के मुताबिक कलर मोड और ब्लैक एंड वाइट के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज