OnePlus ने इन दो स्मार्टफोन के यूजर्स के लिए जारी किया अपडेट, इससे मिलेंगे धांसू फीचर्स

OnePlus ने अपने दो स्मार्टफोन के लिए अपडेट लॉन्च किया.
OnePlus ने अपने दो स्मार्टफोन के लिए अपडेट लॉन्च किया.

यूजर्स को ऐंड्रॉयड 11 अपडेट (Android 11 update) करने से पहले कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा. कंपनी का कहना है कि, यूजर्स को स्मार्टफोन अपडेट करते समय यह सुनिश्चित करना चाहिए कि फोन की बैटरी 30 प्रतिशत (Battery 30 percent) से ज्यादा हो और डिवाइस में 3 जीबी से ज्यादा की स्टोरेज (More than 3 GB of storage) उपलब्ध हो. जिसके बाद ही यूजर्स अपने स्मार्टफोन को अपडेट करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 3:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. OnePlus ने अपने दो स्मार्टफोन के लिए अपडेट लॉन्च किया है. ये अपडेट वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 स्मार्टफोन को ऐंड्रॉयड 11 आधारित OxygenOS 11 को मिलेगा. इसकी जानकारी वनप्लस ने अपने फोरम पर दी. वनप्लस का अपडेट over-the-air update (OTA) के जरिए फिलहाल चुनिंदा यूजर्स को ही मिलेगा. क्योंकि अभी कंपनी ने ट्रायल के तौर पर जारी किया है. अगर चुनिंदा यूजर्स को अपडेट करने के बाद किसी तरह की परेशानी या बग्स की समस्या नहीं आती है, तो आने वाले दिनों में वनप्लस इस अपडेट को सभी यूजर्स के लिए जारी कर देगा.

यूजर्स को ऐंड्रॉयड 11 अपडेट करने पहले रखना हो इस बात का ध्यान

यूजर्स को ऐंड्रॉयड 11 अपडेट करने से पहले कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा. कंपनी का कहना है कि, यूजर्स को स्मार्टफोन अपडेट करते समय यह सुनिश्चित करना चाहिए कि फोन की बैटरी 30 प्रतिशत से ज्यादा हो और डिवाइस में 3 जीबी से ज्यादा की स्टोरेज उपलब्ध हो. जिसके बाद ही यूजर्स अपने स्मार्टफोन को अपडेट करें. अपडेट होने के बाद वनप्लस डिवाइसेस में सिस्टम ऑप्टिमाइजेशन के साथ नया यूजर इंटरफेस, नया डायनामिक वेदर यूआई, नए गेमिंग टूल और नई नोटिफिकेशन सेटिंग्स समेत ढेरों नए फीचर्स जुड़ जाएंगे



यह भी पढ़ें: Tecno ने Camon 16 स्मार्टफोन लॉन्च किया, जानिए डेढ़ दिन तक कैसे चलती है इसकी बैटरी
जानिए कैसे चेक करें अपडेट की जानकारी

अगर आप भी OnePlus 8 Pro या OnePlus 8 यूजर हैं तो खुद चेक कर सकते हैं कि, आपको यह अपडेट मिला है या नहीं. इसके लिए डिवाइस की Settings में जाएं. फिर System में जाकर System Updates पर टैप करें. अगर अपडेट उपलब्ध है तो इसे डाउनलोड कर लें. फाइल का साइज करीब 2.8GB का होगा.

यह भी पढ़ें: MI की फेस्टिवल सेल 16 अक्टूबर से शुरू, केवल 1 रुपये में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन और टीवी
इन डिवाइसेस को भी मिलेगा अपडेट

वनप्लस 8 Pro और वनप्लस 8 के बाद कंपनी OnePlus 7T Pro, OnePlus 7T, OnePlus 7 Pro, OnePlus 7, OnePlus 6T, OnePlus 6, और OnePlus Nord जैसे डिवाइसेस के लिए भी ऐंड्रॉयड 11 अपडेट जारी करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज