OnePlus ला रहा है अपना नया स्मार्टफोन, Video में देखें इसके ज़बरदस्त फीचर्स

OnePlus 3T, OnePlus 5T की तरह OnePlus 6T को इस साल नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है.

News18Hindi
Updated: August 14, 2018, 11:43 AM IST
OnePlus ला रहा है अपना नया स्मार्टफोन, Video में देखें इसके ज़बरदस्त फीचर्स
कॉन्सेप्ट डिजाइन में फोन को ब्लैक, रेड और व्हाइट कलर में दिखाया गया है.
News18Hindi
Updated: August 14, 2018, 11:43 AM IST
चीन की कंपनी OnePlus ने इस साल 22 मई को OnePlus 6 लॉन्च किया था. अब खबरें आ रही हैं कि कंपनी जल्द ही OnePlus 6T लॉन्च करने जा रही है. कहा जा रहा है कि OnePlus 6T आने वाले कुछ महीने में मार्केट में आ जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 3T, OnePlus 5T की तरह OnePlus 6T को इस साल नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है. OnePlus 3T, OnePlus 5T को पिछले सालों में नवंबर में ही लॉन्च किया गया है.

OPPO R17 से इंस्पायर्ड है OnePlus 6T का डिजाइन
Youtube चैनल्स में OnePlus 6T के कॉन्सेप्ट डिजाइन से जुड़े वीडियो भी आ गए हैं. ऐसे ही एक वीडियो में दिखाया गया है कि OnePlus 6T का डिजाइन OPPO R17 से इंस्पायर्ड है. कॉन्सेप्ट डिजाइन में जो बात सामने आई है, उसके मुताबिक OnePlus 6T का बैक कर्व्ड (मुडा हुआ) है. वहीं, पावर बटन और अलर्ट स्लाइडर की पोजिशन OnePlus 6 की तरह ही है. लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वॉल्यूम रॉकर और सिम कार्ड की ट्रे अपोजिट साइड में हैं. कॉन्सेप्ट डिजाइन से जुड़ा जो वीडियो Youtube में आया है, उसमें फोन को ब्लैक, रेड और व्हाइट कलर में दिखाया गया है.



फोन के रियर में हो सकते हैं तीन कैमरे
हालांकि, अभी तक OnePlus की तरफ से ऐसा कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है कि वह नवंबर में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और इसका नाम OnePlus 6T होगा. OnePlus 6T के डिजाइन को लेकर साइंस एंड नॉलेज Youtube चैनल ने भी एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि OnePlus 6T में Vivo NEX और Oppo Find X की तरह पॉप-अप फ्रंट कैमरा हो सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि इसके फ्रंट और रियर में ग्लास पैनल हैं, जबकि बीच में एल्युमीनियम फ्रेम है. खबरे हैं कि OnePlus 6T के फ्रंट में नैरो नॉच हो सकता है. OnePlus 6T में विवो के कुछ स्मार्टफोन्स की तरह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट हो सकता है. इस साल अप्रैल में लॉन्च हुए Huawei P20 Pro के पीछे तीन कैमरे लगे हुए थे. OnePlus 6T में भी पीछे तीन कैमरे का सेटअप हो सकता है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर