OnePlus जल्द ला सकती है अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 17 हज़ार से भी कम होगी कीमत

OnePlus जल्द ला सकती है अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 17 हज़ार से भी कम होगी कीमत
File Photo: OnePlus Nord

वनप्लस का नया किफायती फोन अगले महीने सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है. आने वाला फोन स्नैपड्रैगन 662/665 प्रोसेसर पर काम करेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 6:00 AM IST
  • Share this:
वनप्लस (OnePlus) ने हाल ही में मिड-रेंज फोन OnePlus Nord लॉन्च किया है. अब खबर मिली है कंपनी नया एंट्री लेवल फोन लाने की तैयारी में है. फोन को लेकर कुछ रिपोर्ट लीक हुई है, जिससे पता चला है कि आने वाला फोन 4G होगा. ट्विटर पर टिप्सटर Chun नाम के अकाउंट से मिली जानकारी के मुताबिक वनप्लस का नया किफायती फोन अगले महीने सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही ये भी बताया गया है कि फोन स्नैपड्रैगन 662/665 प्रोसेसर पर काम करेगा. इतना ही नहीं ट्वीट में टिप्सटर ने Oppo को लेकर भी खुलासा किया है.

ट्वीट में लिखा है, ‘Oppo शुरुआती सितंबर में नया फोन ला रही है, जिसमें Snapdragon 662 प्रोससेर मिलेगा, और फोन की कीमत 20 हज़ार के अंदर होगी.’ वहीं दूसरी तरफ वनप्लस के नए फोन की कीमत को लेकर टिप्सटर का कहना है कि आने वाले फोन की कीमत 16 हज़ार से 18 हज़ार के बीच होगी.

(ये भी पढ़ें- 9 हज़ार से भी कम कीमत वाले Realme C12 की पहली सेल आज, 57 दिन चलेगी 6000mAh वाली बैटरी)





अगर ये लीक सही साबित होती है और वनप्लस इस कीमत 17 हज़ार से कम के रेंज में स्मार्टफोन लॉन्च करता है, तो ये कंपनी का अब तक का सबसे सस्ता फोन होगा.

OnePlus Nord के फीचर्स
इससे पहले वनप्लस ने मिड-रेंज फोन OnePlus Nord लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है, जो कि इसके बेस वेरिएंट 6GB+64GB की है. इस नए फोन में 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन के बैक और फ्रंट में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है, जो कि इसे डैमेज से बचाती है.

(ये भी पढ़ें- शुरू हुई Apple Days Sale: अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदें ये पॉपुलर iPhones)

वनप्लस का ये अफॉर्डेबल स्मार्टफोन OxygenOS 10.5 पर बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है. वनप्लस 8 सीरीज की तरह OnePlus Nord स्मार्टफोन 5G सपॉर्ट के साथ आता है. ग्राहक इस फोन को दो कलर ब्लू मॉर्बल और ग्रे ऑनिक्स वेरिएंट में खरीद सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज