होम /न्यूज /तकनीक /

लॉन्चिंग से पहले OnePlus Nord 2T की कीमत लीक, ज़बरदस्त फीचर्स का भी चल गया पता

लॉन्चिंग से पहले OnePlus Nord 2T की कीमत लीक, ज़बरदस्त फीचर्स का भी चल गया पता

फाइल फोटो: OnePlus Nord CE 2 5G.

फाइल फोटो: OnePlus Nord CE 2 5G.

OnePlus नॉर्ड 2T कैमरा मॉड्यूल ऑनलाइल लीक हो गया है. मालूम हुआ कि कि इसका रियर पैनल सैंडस्टोन फिनिश के साथ आएगा. कहा जा रहा है कि सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा, और ये फोन एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा.पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

अधिक पढ़ें ...

वनप्लस नॉर्ड 2T (OnePlus Nord 2T) की डिज़ाइन रेंडर और स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं. आने वाले इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि ये जल्द ही वनप्लस नॉर्ड 2 के सक्सेसर के रूप में आएगा. फिलहाल वनप्लस ने वनप्लस नॉर्ड 2T के भारत में लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. इसके अलावा एक अलग से लीक हुई जानकारी से फोन की कीमत का भी पता चला है. वनप्लस नॉर्ड 2T कैमरा मॉड्यूल ऑनलाइल लीक हो गया है. मालूम हुआ कि कि इसका रियर पैनल सैंडस्टोन फिनिश के साथ आएगा.

इसका कैमरा मॉड्यूल साइज़ में थोड़ा बड़ा होगा, और इसमें दो सर्कुलर कटआउट मौजूद होंगे. इसके टॉप कटआउट में सिंगल सेंसर होगा, वहीं इसके दूसरा बड़ा कटआउट दो छोटे सेंसर के साथ आएगा. कैमरा कटआउट के बगल में LED फ्लैश मौजूद होगा, जो कि उसी कैमरा मॉड्यूल में दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- 9 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ 50 मेगापिक्सल वाला Realme का दमदार बजट फोन, पाएं 128GB स्टोरेज)

91 मोबाइल रिपोर्ट में इसके फ्रंट कैमरे को लेकर कोई डिटेल नहीं शेयर की गई है. इसके अलावा एक अलग रिपोर्ट में वनप्लस नॉर्ड 2T की भारतीय कीमत का खुलासा भी किया गया है. टिप्सटर का दावा है आने वाले इस फोन की कीमत वनप्लस नॉर्ड 2 से थोड़ी ज़्यादा होगा.

टिप्सटर का कहना है कि वनप्लस नॉर्ड 2T को भारत में 35,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया जा सकता है, और बता दें कि वनप्लस नॉर्ड 2 को 27,999 रुपये में लॉन्च किया गया था.

टिप्सटर ने फोन के स्पेसिफिकेशंस को भी लिस्ट किया है, जिससे पता चला है कि इसमें 6.43 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का होगा. ये फोन MediaTek Dimensity 1300 SoC के साथ आएगा. इसमें 8जीबी और 12जीबी LPDDR4X रैम मिलने की उम्मीद की जा रही है, और इसमें 128जीबी और 256जीबी की स्टोरेज मिल सकती है.

कहा जा रहा है कि सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा, और ये फोन एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा.

वनप्लस नॉर्ड 2T में कैमरे के तौर पर 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिल सकता है. पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

Tags: Oneplus, Tech news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर