Home /News /tech /

oneplus nord 2t soon to launch in india new leak reports reveals launch date expected specifications aaaq

OnePlus Nord 2T की लॉन्चिंग जल्द, नई लीक रिपोर्ट से फीचर्स और कीमत का मिला हिंट

File Photo: OnePlus 10R.

File Photo: OnePlus 10R.

OnePlus Nord 2T: वनप्लस ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि फोन को भारतीय बाज़ार में कब तक लॉन्च किया जाएगा. अब एक नई रिपोर्ट से हिंट मिला है कि वनप्लस नॉर्ड 2T की लॉन्चिंग ज़्यादा दूर नहीं है. पता चला है कि नॉर्ड 2T 8GB और 12GB रैम ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है, और इसके बेस वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपये हो सकती है. वहीं इसके हाई-एंड मॉडल के लिए ग्राहकों को 31,999 रुपये खर्च करना पड़ सकता है.

अधिक पढ़ें ...

OnePlus Nord 2T: वनप्लस नॉर्ड 2T को ग्लोबल बाज़ार में लॉन्च कर दिया गया है, लेकिन कंपनी ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि फोन को भारतीय बाज़ार में कब तक लॉन्च किया जाएगा. अब एक नई रिपोर्ट से हिंट मिला है कि वनप्लस नॉर्ड 2T की लॉन्चिंग ज़्यादा दूर नहीं है. इसके अलावा फोन के कीमत को लेकर भी जानकारी सामने आई है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस नॉर्ड 2T को 27 जून को लॉन्च किया जा सकता है, जिसका मतलब साफ है फोन को जल्द भारत में पेश किया जाएगा. हालांकि जब तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिलती लीक रिपोर्ट को कंफर्म नहीं माना जा सकता है.

पता चला है कि नॉर्ड 2T 8GB और 12GB रैम ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है, और इसके बेस वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपये हो सकती है. वहीं इसके हाई-एंड मॉडल के लिए ग्राहकों को 31,999 रुपये खर्च करना पड़ सकता है.

(ये  भी पढ़ें- Instagram और Facebook से कर सकते हैं मोटी कमाई! मार्क ज़करबर्ग ने खुद बताया तरीका…)

OnePlus Nord 2T में 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, और बताया गया है कि ये फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. नॉर्ड 2T फोन नए मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट से लैस है, जो 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.

ये फोन नए ऑक्सीजन OS 12.1 एडिशन के साथ आता है जो एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बनाया गया है. OnePlus का कहना है कि Nord 2T को दो और Android अपडेट और तीन साल के लिए सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे.

मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा
कैमरे के तौर पर Nord 2T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शूटर है.

(ये भी पढ़ें- काम की बात! बारिश के मौसम में इन आसान टिप्स से Laptop को रखें सेफ)

पावर के लिए फोन में वही 4500mAh की बैटरी यूनिट मिलती है लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक 80W चार्जर के जरिए चार्ज कर सकते हैं. बता दें कि फोन की ये स्पेसिफिकेशंस डिटेल ग्लोबल लॉन्च के ज़रिए सामने आई है, इसलिए ऐसा मुमकिन है कि फोन के भारतीय वर्जन में कुछ अंतर देखने को मिले.

Tags: Mobile Phone, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर